scriptदिग्विजय सिंह को जिताने के लिए मिर्ची हवन कर रहे हैं स्वामी वैराग्यानंद, उनके हारने पर लेंगे जिंदा समाधि | swami vairagyanand hosting mirchi yag for digvijay singh | Patrika News

दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए मिर्ची हवन कर रहे हैं स्वामी वैराग्यानंद, उनके हारने पर लेंगे जिंदा समाधि

locationभोपालPublished: May 06, 2019 02:15:21 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए मिर्ची हवन कर रहे हैं स्वामी वैराग्यानंद, उनके हारने पर लेंगे जिंदा समाधि

swami vairagyanand
भोपाल. मध्यप्रदेश की भोपाल सीट प्रदेश में सबसे हॉट है। यहां लड़ाई कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा के बीच है। लेकिन लड़ाई यहां साध्वी वर्सेज संत हो गई है। दिग्विजय के पक्ष में कई साधु-संत प्रचार कर रहे हैं।
कुल मिलाकर कहा जाए कि दिग्विज के लिए भोपाल में संतन की भीड़ लगी है। दिग्विजय सिंह के महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद पांच क्विंटल लाल मिर्ची से हवन कर रहे हैं। हवन की शुरुआत उन्होंने पांच मई से कर दी है। इस हवन में वैराग्यानंद के साथ कई और भी साधु-संत हैं। वैराग्यानंद ने प्रण लिया है कि अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो वे परिणाम आने के बाद जिंदा समाधि ले लेंगे।
वैराग्यानंद ने हवन से पहले ऐलान किया था कि वे हजारों साधु-संतों के साथ दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह साधु-संतों का ख्याल रखते हैं। उन्होंने कभी भी संन्यासियों का अपमान नहीं किया है।
सिर्फ वैराग्यानंद ही नहीं दिग्विजय सिंह के लिए कई संत प्रचार कर रहे हैं। कंप्यूटर बाबा भी दिग्विजय सिंह की जीत के लिए धूनी तापेंगे, यज्ञ और हठ योग करेंगे। साथ ही उनके लिए डोर टू डोर कैंपेन भी करेंगे। दिग्विजय के लिए प्रचार कर रहे तमाम संत यह कह रहे हैं कि साध्वी संत नहीं हैं।
गौरतलब है कि बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी हैं। साथ ही उन्होंने शहीद हेमंत करकरे को लेकर भी विवादित बयान दिया था। जिसके बाद से विरोधियों की निशाने पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो