scriptजन्मदिन पार्टी में चली तलवारें, बगैर बुलाए पहुंचे युवक के सीने में घोंप दिया चाकू | swords at birthday party | Patrika News

जन्मदिन पार्टी में चली तलवारें, बगैर बुलाए पहुंचे युवक के सीने में घोंप दिया चाकू

locationभोपालPublished: Jan 15, 2022 01:25:25 pm

Submitted by:

Pushpam Kumar

डीजे के गाने में धक्का लगने के विवाद

जन्मदिन पार्टी में चली तलवारें, बगैर बुलाए पहुंचे युवक के सीने में घोंप दिया चाकू

जन्मदिन पार्टी में चली तलवारें, बगैर बुलाए पहुंचे युवक के सीने में घोंप दिया चाकू

भोपाल. अशोका गार्डन क्षेत्र के सुंदर नगर इलाके में बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब जन्मदिन पार्टी में डांस कर रहे स्थानीय युवकों में जमकर तलवारें चलने लगीं। डीजे के गाने में धक्का लगने के विवाद के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर प्राणघातक हमले शुरू कर दिए।
पार्टी में बगैर बुलाए पहुंचे मोनू मटका उर्फ विनय शर्मा (40) के सीने में चाकू घोंप दिया गया। प्रकाश नामक व्यक्ति की आंख में चाकू मारा गया जो आर-पार निकल गया। तीसरा गंभीर घायल प्रमोद रहा जिसकी एक आंख चाकू के हमले में निकलकर लटक गई। मोनू की मौत के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। प्राणघातक हमले में पांच अन्य युवकों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची अशोका गार्डन पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किए हैं। क्षेत्र में फैले तनाव के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।
ऐसे शुरू हुआ विवाद
पुलिस के अनुसार प्रमोद शर्मा के बच्चे के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। उसके पिता प्रकाश शर्मा व मित्र विशाल शर्मा वहां थे। क्षेत्र में रहने वाला हर्ष शर्मा, नीरज पार्टी में जा रहे थे मोनू मटका भी उनके साथ बगैर बुलाए ही चला गया। तीनों का विवाद दूसरे पक्ष के लोगों से हुआ। मोनू, नीरज एवं हर्ष शर्मा ने चाकू व तलवार से हमले करना शुरू कर दिया। तीनों ने अपने साथी वीरू, शेरू व परमजीत को भी मौके पर बुला लिया। इन सभी छह लोगों ने प्रमोद शर्मा, विशाल शर्मा एवं प्रकाश शर्मा को बुरी तरह से घायल कर दिया। इन तीनों गंभीर घायलों ने भी पलट कर चाकू, तलवार से हमला किया। जिसमें मोनू के सीने में गंभीर चोटें आईं जबकि 5 अन्य गंभीर घायल हो गए। खूनी संघर्ष के बाद सभी लोग मौके पर ही गिर पड़े। खून से लथपथ घायलों को उनके परिवार के लोग 108 एंबुलेंस से जैसे-तैसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मोनू मटका की मौत हो गई। डॉक्टर के मुताबिक प्रकाश शर्मा की दोनों आंखें खराब हो गई है।
इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
अशोका गार्डन क्षेत्र में हुए खूनी संघर्ष के मामले में बलवीर सिंह की शिकायत पर प्रमोद उर्फ गन्नू, विशाल और प्रकाश के खिलाफ मोनू मटका उर्फ विनय शर्मा की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसी प्रकार विशाल शर्मा की शिकायत पर हर्ष शर्मा, नीरज, मोनू, वीरू, शेरू व परमजीत के खिलाफ तलवार से प्राणघातक चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।इनमें से कई पर पुराने आपराधिक मामले चल रहे हैं।
सभी लोग बुरी तरह से घायल हैं। प्रकरण दर्ज कर घायलों का उपचार करवाया जा रहा है। सभी की गिरफ्तारी की गई है।
आलोक श्रीवास्तव, टीआई, अशोका गार्डन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो