LPG गैस सिलेंडर बुक करने पर मिल रहा 10 हजार रुपए तक का सोना, फटाफट उठा लें ऑफर का फायदा, जानिए कैसे

आपके पास 10,001 रुपये का Gold जीतने का सुनहरा मौका है....

By: Ashtha Awasthi

Updated: 11 Oct 2021, 02:06 PM IST

भोपाल। कोरोना काल के बाद त्योहारी सीजन में वैसे तो आम आदमी की जेब पर झटका लगा है। पेट्रोल-डीजल की कीमतों के बाद रसोई गैस सिलेंडर के दाम भी बढ़ चुके हैं। हालांकि अभी आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 10000 रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं। नवरात्रि के दिनों में एलपीजी कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस लिमिटेड (HPCL) अपने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लेकर आई है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी और बताया कि नवरात्रि के मौके पर ग्राहकों को गैस सिलेंडर की खरीद पर 10 हजार रुपए तक का सोना (Gold) जीतने का मौका दिया जा रहा है. हालांकि ये ऑफर कुछ टाइम तक के लिए ही है।

 

lpg_gas_cylinder.jpg

अगर यूजर ऑनलाइन पेमेंट सर्विस Paytm के जरिए गैस की बुकिंग करेगा तो उसे 10 हजार रुपए तक गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा। यह एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों का सामना कर रहे ग्राहकों को भी राहत प्रदान करेगा। बता दें कि 6 अक्टूबर को घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 15 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। कीमतों में बढ़ोतरी के बाद, दिल्ली में रसोई गैस की कीमतें अब 899.50 रुपये हो गई हैं। ऐसे में एलपीजी बुकिंग पर पेटीएम के ऑफर से आम आदमी को थोड़ी राहत मिलेगी।

जानिए क्या है ऑफर

ये ऑफर 7 अक्टूबर से शुरू हुआ है और इसकी आखिरी तारीख 16 अक्टूबर है. यानी आपके पास इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिर्फ 6 दिन बचे हैं. नवरात्रि गोल्ड ऑफर के तहत रोजाना 5 लकी विनर चुने जाएंगे। ये ऑफर गैस सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट पर ही लागू होगा. हालांकि यूजर्स अगर पेटीएम से गैस सिलेंडर बुकिंग कराएंगे, तो उन्हें दूसरे भी कई फायदे मिलेंगे. यूजर्स को हर सिलेंडर बुकिंग पर 1000 रुपए के कैशबैक प्वाइंट दिए जा रहे हैं।

 

ऐसे पा सकते हैं गोल्ड

- इसके लिए आपको Paytm पर मौजूद 'बुक गैस सिलेंडर' पर क्लिक करना है और गैस प्रोवाइडर को चुनना है।
- इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्यूमर नंबर दर्ज करना है।
- इसके बाद Paytm वॉलेट, Paytm UPI, कार्ड, नेटबैंकिंग या Paytm पोस्टपेड जैसे पेमेंट ऑप्शन का इस्तेमाल कर पेमेंट करना है।
- पेमेंट करने के बाद एक लॉक्ड स्क्रैच कार्ड मिलेगा जो अगले दिन स्क्रैच कर पाएंगे। यह कार्ड सिलेंडर की पेमेंट होने के 24 घंटे के भीतर मिल जाएगा।
- अगर कार्ड स्क्रैच कर आपको गोल्ड मिलता है तो यह आपके Paytm Gold बैलेंस में 72 घंटे के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned