scriptTandavWebSeries: गृहमंत्री ने कहा- हिंदू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा | TandavWebSeries: Those who hurt faith will not be tolerated | Patrika News

TandavWebSeries: गृहमंत्री ने कहा- हिंदू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

locationभोपालPublished: Jan 21, 2021 02:17:39 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सवाल ये है कि कि ऐसी फिल्में बनती क्यों हैं।

TandavWebSeries: गृहमंत्री ने कहा- हिंदू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

TandavWebSeries: गृहमंत्री ने कहा- हिंदू धर्म की आस्था पर चोट पहुंचाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा


भोपाल. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वेब सीरीज तांडव को लेकर सख्ती टिप्पणी की है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि- मैं हिंदू धर्म की आस्था पर सुनियोजित तरीके से चोट पहुंचाने की सोच रखने वालों को आगाह करता हूं कि किसी भी सूरत में अब इस तरह का दुस्साहस बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
ऐसी फिल्में बनती क्यों हैं?
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सवाल ये है कि कि ऐसी फिल्में बनती क्यों हैं। उन्होंने कहा कि- तांडव के खिलाफ हुए प्रदर्शनों पर आपत्ति जताने वालों को समझना चाहिए कि बहुसंख्यक हिंदुओं का विरोध क्रिया पर प्रतिक्रिया है। सवाल यह है कि ऐसी फिल्में बनती ही क्यों है?
कांग्रेस पर भी साधा निशाना
वहीं, कांग्रेस के किसानों के समर्थन में होने वाली रैली को लेकर भी नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि प्रदेश में किसानों को धोखा देने वाले उन्हें समर्थन की बात करते हैं। कांग्रेस को किसानों की याद विपक्ष में ही आती है। सत्ता में आने पर भूल जाते हैं। किसान इनकी असलियत जान गया है। वो अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आने वाला। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये लोग अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी झूठ बुलवाते हैं।
नरोत्तम मिश्रा ने कहा- जब ये सत्ता में थे तो राहुल गांधी जी ने कहा था कि अगर किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो 10 दिनों में सत्ता बदल देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने प्रदेश में तबादला उद्योग चलाते हुए वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया हो वो किस मुंह से आरोप लगाएंगे। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में 15 महीने के कुशासन के बाद 15 साल तक सत्ता में आने का अधिकार खो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो