scriptTanker Accident: टैंकर ने युवती को कुचला, ढाई घंटे तक चले उपचार के दौरान युवती की मौत , देखें वीडियो , देखें वीडियो | Tanker Accident: young woman death in kolar | Patrika News

Tanker Accident: टैंकर ने युवती को कुचला, ढाई घंटे तक चले उपचार के दौरान युवती की मौत , देखें वीडियो , देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Jun 29, 2019 06:20:07 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

– पानी के टैंकर ने युवती को कुचला।
– कोलार के गेंहूखेड़ा में हुई घटना।

accident

कोलार में पानी टैंकर ने युवती को कुचला, मौके पर ही युवती की मौत

भोपाल . मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल ( Bhopal ) के कोलार ( Kolar ) में पानी के टैंकर ने एक युवती को कुचल (tanker accident) दिया। हादसे में युवती निधि मिश्रा का एक पैर गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से युवती को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां ढाई घंटे तक चले उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

 

MUST READ : एम्स की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, वार्ड में घुसकर संदिग्ध ले रहा था सैंपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक युवती सुबह 10:30 बजे ड्यूटी जाने के लिए घर से निकली थी। पीछे से आ रहे पानी के टैंकर ने युवती को टक्कर मार दिया। और युवती को करीब 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में युवती के कमर के नीचे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

 

MUST READ : घर बैठे मरीजों का अस्पताल में होगा पंजीयन, इ-हॉस्पिटल मॉड्यूल लागू करने में जुटी सरकार

 

4 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक युवती निधि मिश्रा की 4 साल पहले ही शादी हुई थी। मृतक निधि मिश्रा पति दर्पण चतुर्वेदी मध्य प्रदेश राज्य ओपन बोर्ड में क्लर्क थी। मृतक युवती का पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। ससुर कंजूमर फोरम में जूरी मेंबर और बैंक से रिकॉर्ड मैनेजर हैं।

 

MUST READ : Neelbad breaking news : कोर्ट ने सुनाई थी सजा, घर में लगी आग, युवक जलकर हुआ खाक

ट्रैंकर जप्त, जांच में जुटी पुलिस

कोलार के गेंहूखेड़ा क्षेत्र में हुई दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची कोलार थाना पुलिस ने प्रायवेट पानी टैंकर को जप्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गौरतलब है कि इसके पहले कोलार क्षेत्र के बंसल हॉस्पिटल के सामने एक दूसरी घटना में तेज रफ्तार कार ने एक डॉक्टर को कुचला था जिसमें डॉक्टर की मौत हो गई थी।

 

MUST READ : NEET Counselling 2019: सरकार ने बढ़ाई 230 सीटें, EWS से नहीं मिला फायदा, बढ़ी तारीख

 

तेज रफ्तार में दौड़ रहे टैंकर

रहवासियों का कहना है कि कोलार क्षेत्र में पानी के ट्रैंकर तेज रफ्तार में चल रहे। इससे आए दिन हादसे का खतरा बना रहता है। कोलार के मंदाकिनी, चूना भट्टी, सर्वधर्म, दानिश तिराहे और ललिता नगर पर हादसे अधिक हो रहे है। इन क्षेत्रों में वाहन तेज गति से चलाए जा रहे हैं। साथ ट्रैफिक व्यवस्था भी खराब होने से लापरवाही करने वालों पर अंकुश नहीं लग पा रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो