दुनिया को उल्टे चश्मे से देखते थे तारक मेहता, MP से है गहरा नाता

दुनिया को उल्टे चश्मे से देखते थे तारक मेहता, MP से है गहरा नाता
Tarak Mehta

सब टीवी के बहुचर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर लेखक 'तारक मेहता' का निधन हो गया है।


भोपाल। सब टीवी के बहुचर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर लेखक 'तारक मेहता' का निधन हो गया है। 87 वर्षीय तारक मेहता लंबे समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद अहमदाबाद में उन्होंने आखिरी सांसे ली। इस खबर को सुनते ही पूरे टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी तारक मेहता के निधन पर शोक जताते हुए अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया है।


हनुवंतिया टापू में होने वाली थी सीरियल की शूटिंग
खबरें थी कि एमपी स्थित हनुवंतिया टापू में दिसंबर के महीने में चलने वाले जल महोत्सव में सीरियल के किरदार शामिल होने वाले थे। यहां घूमने के साथ-साथ वह यहां एक-दो एपिसोड भी शूट करने वाले थे। इस अवसर को हनुवंतिया टापू की ब्रांडिंग के तौर भी देखा जा रहा था।

इसलिए कैंसल हुआ शूट
हनुवंतिया टापू में जल महोत्सव तो हुआ लेकिन यहां प्लान की जा रही तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग कैंसल कर दी गई। इसकी मुख्य वजह पैसे बताई जा रही थी। सूत्रों के अनुसार ओम इवेंट और शूटिंग टीम के बीच पैसों को लेकर सहमति नहीं बन पाई थी जिसके कारण यह शूट नहीं हो पाया। आपको बता दें कि यह वही इवेंट टीम है जो कि यहां शूटिंग अरेंज कराने वाली थी।

एमपी के जयंत देशमुख ने किया है सेट डिज़ाइन
तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल का भोपाल से बहुत ही गहरा नाता है। आपको शायद ही पता होगा कि इस सीरियल के पूरे सेट काे भोपाल के जयंत देशमुख ने डिज़ाइन किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned