scriptTechnical fault in flight while going to Pune stalled flight | पुणे जाते समय फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, यात्री होते रहे परेशान | Patrika News

पुणे जाते समय फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, यात्री होते रहे परेशान

एयरपोर्ट पर दिल्ली-भोपाल-पुणे फ्लाइट में तकनीकी खराबी

भोपाल

Published: April 28, 2022 05:13:06 pm

भोपाल. गुरुवार की सुबह पुणे जाते समय एयर इंडिया (Air India Flight) की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई, जिससे यात्रिय़ों को परेशान होने पड़ा। फ्लाइट दिल्ली से भोपाल आकर पुणे जाने वाली थी। तभी पुणे जाने से पहले अचानक तकनीकी खराबी आ गई। जिससे पुणे जाने वाले यात्रियों राजा भोज एयरपोर्ट भोपाल (Raja Bhoj Airport) पर परेशान होना पड़ा।

stalled_flight_air_india.png

बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग राजा भोज एयरपोर्ट पर करानी पड़ी। फ्लाइट दिल्ली से भोपाल आई थी और पुणे जाने वाली थी। विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद विमान को दोबारा उड़ने के लिए भोपाल में मेंटीनेंस होता रहा और लगभग डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद फ्लाइट ने पुणे के लिए उड़ान भरी।

यह भी पढ़ें

मध्य प्रदेश अब बदलने वाला है इस शहर का नाम, नया नाम होगा भेरूंदा

राजा भोज एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट में तकनीकि खराबी आने के इमजेंसी लेंडिंग कराई गई। एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली से भोपाल आई थी। पुणे जाते समय फ्लाइट में आई खराबी को सुधारने में एयर इंडिया के इंजीनियर को ठीक होने में करीब डेढ़ घंटे का समय लग गया। तब तक पुणे जाने वाले यात्री राजा भोज एयरपोर्ट पर फ्लाइट के सही होने का इंतजार करते रहे।

फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी ठीक होने के बाद यात्रियों को पुनः विमान में बिठाया गया और पुणे की उड़ान शुरू हो सकी। एयर इंडिया के स्थानीय कार्यालय के अनुसार विमान में मामूली तकनीकी खराबी आई थी, जिसे जल्द ही ठीक कर दिया गया और फिटनेस मिलने के बाद विमान पुणे के लिए रवाना हो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.