घर से महज 500 मीटर की दूरी पर तालाब में डूबा मिला किशोर का शव

किशोर मंगलवार दोपहर से घर से गायब था।

By: Amit Mishra

Published: 28 May 2020, 02:08 PM IST

भोपाल। रातीबढ़ थाना क्षेत्र में एक किशोर का उसके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर तालाब में शव मिला है। किशोर मंगलवार दोपहर से घर से गायब था। हालांकि इस बीच परिजनों ने उसकी कहीं तलाश नहीं की। मौके से मिले मोबाइल से फोटो निकालकर पुलिसकर्मियों ने आसपास पूछताछ की तो किशोर की शिनाख्त हुई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस तालाब में नहाते समय डूबने से किशोर की मौत होने की आशंका जता रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सूचना डॉयल 100 पर कॉल कर दी
पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह करीब दस बजे होम गार्ड के एक जवान ने किस्ती घाट के पास किसी कपड़े और मोबाइल पड़ा होने की सूचना डॉयल 100 पर कॉल कर दी थी। पुलिस ने मौके पर जाकर गौताखोरों की मदद से तालाब से एक किशोर का शव बाहर निकलवाया। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पड़े मोबाइल का काफी मशक्कत के बाद पेटर्न लॉक खुलवाया और उससे मिली फोटे के आधार पर पूछताछ की।

 

सातवी कक्षा का छात्र था
शव की शिनाख्त घटना स्थल से महज 500 मीटर दूर सेवनीयां गौड़ पाल निवासी 16 वर्षीय नीलेश पिता अमर सिंह के रूप में हुई। अमर सिंह ठेकेदारी करते हैं और उनके तीन बेटे हैं। उनका सबसे छोटा बेटा 16 वर्षीय नीलेश सातवी कक्षा का छात्र था।

खाना खाकर टहलने निकला था
परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह मंगलवार दोपहर भी नीलेश घर से खाना खाकर टहलने निकला था। देर रात तक नीलेश घर नहीं लौटा तो परिजनों को लगा कि वो गांव में ही किसी रिश्तेदार या साथी के घर रूक गया होगा।

तैरना भी जानता था नीलेश
बताया जाता है कि नीलेश रोजाना अपने साथियों के साथ किश्ती घाट पर नहाने जाता और वह तैरना भी जानता था। टीआई सुधेश तिवारी का कहना है कि विभिन्न पहलुओं पर जांच करने पर मौत नहाते समय पानी में डूबने से होने का पता चला है।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned