script

दिल्ली के बाद भोपाल में सक्रिय हो गया ठक-ठक गैंग, हो जाईए सावधान !

locationभोपालPublished: Apr 08, 2018 10:36:24 am

Submitted by:

mudssair khan

अज्ञात युवक आकर ठक-ठक करता है तो आप सावधान हो जाईए।

patrika

crime The servant ran away with the owner’s scooter

भोपाल। अगर आप ट्रैफिक जाम, पार्किंग में खड़े हैं और आपके गाड़ी के पास अज्ञात युवक आकर ठक-ठक करता है तो आप सावधान हो जाईए। ट्रैफिक जाम, पार्किंग में खड़े हैं और आपके गाड़ी के पास अज्ञात युवक आकर ठक-ठक करता है तो आप सावधान हो जाईए क्योंकि आप भी इस गैंग का शिकार हो सकते हैं। ठक-ठक गैंग के सदस्य अभी तक दिल्ली में सक्रिय थे। पिछले साल दिल्ली में बीजेपी नेता यशवंत सिंह एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी हर अमोल सिंह को शिकार बना चुके हैं।

पिछले १० दिन में तीन लोगों को बना चुके हैं निशान, पुलिस के हाथ भी अब तक खाली

यह गैंग दिल्ली में हर रोज १० घटनाओं को अंजाम दे रहा है। दिल्ली के बाद अब यह गैंग भोपाल में अपना नेटवर्क बना चुका है। दरअसल जिस तरीके से दिल्ली में ये गैंग लोगों को शिकार बना रहे थे ठीक वैसे ही अब भोपाल में लोगों के ये शिकार बना रहे हैं। पिछले १० दिन में शहर में तीन लोगों को निशाना बना चुके हैं। कभी ये लोग रुपए नीचे गिरकार कार चालक का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं तो कभी गाड़ी के पीछे आयल गिरना बताकर बैग लेकर भाग जाते हैं। तीनों मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं। इस घटना के बाद शहर में लोग बेचैन हो गए हैं और उनकी परेशानी बढ़ गई है।

ठक-ठक गिरोह इस तरह दे रहा अपराधों को अंजाम

-कार से नीचे रुपए गिराकर ध्यान बटाना

-कार के सामने आकर झगड़ा करना और मौका देख बैग लेकर भाग जाना

-कार पर ठक-ठक कर ध्यान मोडऩा

-कार के पास ऑयल गिराकर ध्यान भटकाना

-कार पंक्चर कर सहायता का दिखावा करना

-कांच तोड़कर कार से बैग लेकर भाग जाना

नोट गिराकर १५ हजार नगदी, लैपटॉप चोरी

अरेरा कॉलोनी निवासी आर्यन गुप्ता (30) पिता आलोक गुप्ता ट्रांसफार्मर फैक्ट्री के मालिक हैं। आर्यन २८ मार्च े एमपी नगर आए थे। जोन वन में सिटी बैंक के पास ओम इलेक्ट्रानिक्स पर जाने के लिए उन्होंने जैसे ही कार लगाई, तभी एक युवक आया और कार के पहिए में हवा कम होने की बात कही। आर्यन कार से उतरकर नोट उठाने लगे, इस बीच दूसरी ओर से एक चोर ने दरवाजा खोलकर कार में रखा बैग पार कर दिया। बैग में चार लाख 15 हजार नकद व लैपटॉप रखा हुआ था।

१०-१० का नोट गिराकर ठेकेदार का बैग चोरी

टीटीनगर थाना इलाके में भी वारदात की और लैपटाप व दो हजार रुपए नकदी चोरी कर ली। अरेरा कॉलोनी निवासी सौम्य रुनवाल (30) ठेकेदार हैं। वे २८ मार्च को दोस्त सर्वेश त्रिपाठी के साथ कार एसबीआई बैंक की मुख्य ब्रांच गए। सर्वेश बैंक में चला गया और सौम्य कार में ही बैठा रहा। इस बीच एक युवक आया और नोट पड़े होने की बात कही।
सौम्य बाहर निकला तो सड़क पर 10-10 के तीन-चार नोट पड़े थे। सौम्य रुपए लेकर कार में बैठ गया। उसके बाद उसका बैग गायब हो गया।

ऑयल गिरने की बात कहकर उड़ाए ८० हजार

शाहपुरा निवासी रामेश्वर मोही पिता मुत्ती राम मोही (३५) शुक्रवार को अपने ड्राइवर के साथ बीजेपी कार्यालय आए थे। शाम में वो कार्यालय में बैठे थे इस दौरान ड्राइवर सहाबुद्दिन अंसारी कार लेकर एमपी नगर के जोन-एक में पेन ड्राइव लेने गया था। इस दौरान कार से ऑयल गिरने की बात कहकर बदमाश ८० हजार रुपए लेकर भाग गए हैं। कार बीजेपी किसान मोर्चा के नेता की थी।

जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे

छोटी-छोटी चीजों में लोगों का ध्यान भटकार इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। घटना के बाद हमारी टीम इस मामले में जांच कर रही है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इसमे हम लोग खुलासा करेंगे।
राहुल कुमार लोढ़ा, एसपी साउथ

ट्रेंडिंग वीडियो