scriptThe accused ran away with a box of gold chains from the jewelery shop | ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े सोने की चेन का डिब्बा लेकर भागा आरोपी, पुलिस ने दबोचा | Patrika News

ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े सोने की चेन का डिब्बा लेकर भागा आरोपी, पुलिस ने दबोचा

सात साल पहले इसी दुकान से अपराधी लूट ले गए थे करीब तीन किलो सोना

भोपाल

Published: February 17, 2022 01:25:00 am

मण्डीदीप. औद्योगिक शहर मंडीदीप के मंगल बाजार में एक जेव्लर्स शॉप से सोने की चेन से भरा डिब्बा लूटकर भागने वाले आरोपी पुलिस की सतर्कता से चंद मिनिटों में पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी से लूट का माल बरामद कर लिया है। सात साल पहले भी इसी दुकान पर लूट की बड़ी बारदात हुई थी, जिसमे लुटेरे करीब तीन किलो सोना लेकर फरार हो गए थे। शहर के मंगल बाजार स्थित दिव्या ज्वैलर्स पर दोपहर 12 बजे के आसपास एक युवक सोने की चैन लेने पहुंचा।
ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े सोने की चेन का डिब्बा लेकर भागा आरोपी, पुलिस ने दबोचा
ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े सोने की चेन का डिब्बा लेकर भागा आरोपी, पुलिस ने दबोचा
इस दौरान युवक ने दुकानदार देवेंद्र अग्रवाल को बातों में लगाकर और चेन दिखाने के लिए कहा, अग्रवाल जैसे दूसरी चेन निकालने के लिए मुड़े आरोपी ने चेन से भरा डिब्बा उठाकर दौड़ लगा दी। आरोपी को दुकान से भागते देख अग्रवाल का बेटा जय अग्रवाल चोर-चोर चिल्लाता हुआ पीछे भगा, जय की आवाज सुनकर बाजार में तैनात प्रधान आरक्षक गौतम कश्यप एवं आरक्षक सुरेंद्र धवन ने उसका पीछा किया एवं खेल मैदान के पास धरदबोचा। आरोपी के पास पुलिस को मिले डिब्बे में सोने की पांच चैन बरामद की हैं। आरोपी की पहचान 28 वर्षीय शिवराज राजपूत निवासी समरधा के रूप में की गई है।
कैमरे में देखकर संदेह हुआ तो दुकान पर पहुंचा बेटा
दुकान मालिक का छोटा बेटा जय घर बैठे देख रहा था। कैमरे में जय को दुकान पर आए युवक की हरकतें संदिग्ध लगीं तो पहले उसने युवक का स्क्रीन शॉट लेकर फोटो सेव किया और तत्काल दुकान के लिए रवाना हो गया। जय दुकान पर पहुंचा ही था कि युवक ने सोने की चेन का डिब्बा उठाकर दौड़ लगा दी। जय ने पत्रिका से चर्चा कर बताया कि युवक दो दिन पहले भी चेन देखने आया था, लेकिन वापस चला गया था।
शादियों का सीजन है इसलिए लगाई थी डयूटी

थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि इन दिनों शादी-विवाह का सीजन चल रहा है, इसे देखते हुए मंगल बाजार और शनिवार बाजार में पुलिस की खासतौर पर ड्यूटी लगाई गई है। दिव्या ज्वैलर्स पर करीब सात साल पहले भी लूट की एक बड़ी वारदात हुई थी, जिससे लुटेरे करीब तीन किलो सोना लेकर फरार हो गए थे। मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।
दिव्या ज्वैलर्स पर मंगलवार को एक लूट की बारदात हुई है, जिसमें मौके पर मौजूद पुलिस ने अपनी सूझबूझ से आरोपी को धरदबोचा एवं आरोपी से लूट का माल बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
मनोज सिंह, थाना प्रभारी मण्डीदीप

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Gyanvapi Survey: सर्वे के दौरान कुएं में मिला शिवलिंग, हिन्दू पक्ष के वकील का दावाअसम में बाढ़ से 7 जिलों के लगभग 57 हजार लोग प्रभावित, बचाव कार्य में जुटी इंडियन एयरफोर्सराजस्थान में तपिश और लू बनी ‘संजीवनी’, हुआ ये बड़ा फायदाCNG Price Hike: एक साल में CNG में 69.60% की बढ़ोतरी, जानें आपके शहर की लेटेस्ट कीमतहवाई सफर होगा महंगा, Jet Fule की कीमतें 5% बढ़ी, विश्व स्तर पर बढ़ती कीमतों का असरसोनिया गांधी का ये अंदाज पंसद आया, वे मुस्कुराई तो सभी कांग्रेसी भी मुस्कुराए, देखे पूरा वीडियोमहिला बीड़ी मजदूरों ने कहा, हज़ार बीड़ी बनाने पर मिलते हैं सिर्फ  80 रुपये 80 वर्षीय मशहूर चित्रकार ने नाबालिग से 7 साल तक किया 'डिजिटल रेप', जानें क्या होता है Digital Rape
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.