scriptपरिजनों का आरोप, पुलिस ने पहले जज की गाड़ी से नाम मिटाया, अब नम्बर प्लेट हटाई | The accused, the police first removed the name of the judge's vehicle, | Patrika News

परिजनों का आरोप, पुलिस ने पहले जज की गाड़ी से नाम मिटाया, अब नम्बर प्लेट हटाई

locationभोपालPublished: Jul 02, 2018 07:41:32 am

Submitted by:

Rohit verma

अंतिम संस्कार कर लौटे परिजनों ने थाने में किया हंगामा, लगाया आरोप – पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों की समझाइस के बाद माने परिजन, पुलिस ने दर्ज किया मृतक के बेटे का बयान, पुलिस ने पहले तो जज की गाड़ी से नाम मिटाया, फिर नंबर प्लेट हटाई। पुलिस ने पहले जज की गाड़ी से मिटाया नाम अब हटा दी नंबर प्लेट, परिजनों में आक्रोश

news

परिजनों का आरोप, पुलिस ने पहले जज की गाड़ी से नाम मिटाया, अब नम्बर प्लेट हटाई

भोपाल. सडक़ हादसे में आरइएस विभाग के पीओ की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस ने जज की गाड़ी से पहले नाम हटाया, अब पीछे की नंबर प्लेट बदल दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस हाइप्रोफाइल मामला होने से आरोपियों को बचा रही है। अंतिम संस्कार कर लौटने के बाद परिजनों ने थाने का घेराव कर हंगामा कर दिया। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद लौटे। पुलिए मामले की जांच कर रही है।

प्रेमपुरा निवासी अशोक माहोर (54) ग्रामीण यांत्रिकी सेवा में पीओ थे। 25 जून की शाम स्कूटी से घर जा रहे थे। वे 23वीं बटालियन सुपर मार्केट के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रही अपर जिला जज लिखी कार चालक ने टक्कर मार दी। इलाज के दौरान पांचवे दिन पीओ की मौत हो गई।

गाड़ी जज का बेटा हर्षित चला रहा था। रविवार को अंतिम संस्कार करने के बाद परिजन थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे। आरोप है कि पुलिस ने पहले नंबर प्लेट से पद हटाया, अब पीछे का नंबर प्लेट भी हटा दिया। हालांकि, कार में आगे नंबर प्लेट लगी हुई है। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद मृतक के बेटे का बयान दर्ज किया गया।

नंबर प्लेट टूट गया होगा
गाड़ी थाने में खड़ी है। किसी ने नंबर प्लेट और नाम से छेड़छाड़ नहीं की है। हो सकता है, हादसे के समय नंबर प्लेट टूट गया हो। नंबर प्लेट हटानी ही होती तो आगे की भी हटा देता। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
– संतोष सरयाम, थाना प्रभारी कमला नगर

क्या है पूरा मामला

कमला नगर थाना क्षेत्र आरइएस विभाग के पीओ को कार ने टक्कर मार दी। कार जज का बेटा चला रहा था। पांच दिन इलाज के बाद शनिवार को पीओ की मृत्यु हो गई। चालक ने घटना स्थल से भागने की कोशिश की इस हड़बड़ी में गाड़ी घायल पर चढ़ा गई। इसके बाद कार डिवाइडर पर चढ़ कर पंक्चर हो गई और आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। प्रेमपुरा निवासी अशोक माहोर (54) आरइएस विभाग में पीओ थे। 25 जून की शाम वो दुपहिया वाहन से घर जा रहे थे।

इस दौरान जैसे ही वो 23वीं बटालियन सुपर मार्केट के पास पहुंचे पीछे से आ रही अपर जिला जज लिखी एक कार ने टक्कर मार दी। इसमे माहोर बुरी तरह घायल हो गए थे। लोगों ने चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने घायल अशोक को अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने घटना के बाद लोगों ने आरोपियों को पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पुलिस ने रसूख के चलते आरोपियों को छोड़ दिया और उन्हें बचाने के लिए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो