scriptमृतक बदमाश की खुदकुशी के मामले में सोशल मीडिय़ा पर वायरल हुआ वीडिय़ो | the charges against the police on the video of the viral on the social | Patrika News

मृतक बदमाश की खुदकुशी के मामले में सोशल मीडिय़ा पर वायरल हुआ वीडिय़ो

locationभोपालPublished: Mar 07, 2019 08:38:46 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

चार दिन पहले प्रेमिका ने कर ली थी खुदकुशी, पुलिस ने शिकायती आवेदन के साथ वीडियो को जांच में किया शामिल
 

 Kolkata, West Bengal, India

शादी का रिश्ता टूटते ही प्रेमी और प्रेमिका ने की खुदकुशी

भोपाल। कमला नगर थाने की गुंडा लिस्ट में शामिल बदमाश के फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले में सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बदमाश ने पुलिस प्रताडऩा से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही है। बताते हैं कि बदमाश के फांसी लगाने के चार दिन पहले उसकी प्रेमिका ने फांसी लगा ली थी, जिससे वह दुखी थी। हालांकि, मृतक चार माह से डकैती की योजना के मामले में फरार चल रहा था। परिजनों द्वारा एसपी साउथ के कार्यालय में एक आवेदन दिया गया है। एसपी साउथ ने उक्त आवेदन और वीडियो को मर्ग जांच में शामिल करने के निर्देश दिए हैैं।

उल्लेखनीय हो कि 27 फरवरी की दोपहर करीब 3 बजे बदमाश बंटी मसीह ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वह कमला नगर थाने की गुंडा लिस्ट में शामिल था। वर्ष 2011 से उस पर हत्या, हत्या के प्रयास जैसे संगीन अपराध पंजीबद्ध थे। अक्टूबर 2018 में बंटी के खिलाफ डकैती की योजना बनाने का केस दर्ज हुआ था। तब से वह फरार चल रहा था। उस पर 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। परिजनों द्धारा दिए गए शिकायती आवेदन में चार पुलिसकर्मियों के नाम दिए गए हैैं, जिन पर आरोप है कि वे उसे एक लाख रुपए के लिए परेशान कर रहे थे। वायरल हुए वीडियो में मृतक बंटी ने बताया कि उसे परेशान किया जा रहा है। कमला नगर थाने की पूरी पुलिस उसे परेशान कर रही है, जिनकी प्रताडऩा से तंग आकर खुदकुशी कर रहा हूं। कमला नगर थाने के जितने भी अधिकारी-कर्मचारी हैं, सब मुझे परेशान कर रहे हैैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भोपाल। एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस घटना को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर इसलिए देख रही है कि मृतक ने अपने बड़े भाई के मोबाइल पर प्रेमिका के फोटो भेजे थे। फांसी लगाने से पहले वह अपने भाई से मिला भी था और खर्चे के लिए 500 रुपए मांगे थे। यह घटना गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय संदीप खरात पिता नारायण खरात अन्ना नगर झुग्गी में अकेला किराए से रहता था। उसके माता-पिता और भाई बागसेवनियां स्थित बागमुगालिया में रहते हैं। मंगलवार शाम करीब 5 बजे उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया गया है कि वह मिसरोद स्थित एक कंपनी में नौकरी करता था, लेकिन दो दिन से नौकरी पर नहीं गया था। फांसी लगाने से पहले उसने अपने बड़े भाई को फोन कर मिलने के लिए कहा, जब भाई मिला तो उससे प्रेमिका के बारे में चर्चा की और 500 रुपए खर्चे के लिए मांगे। इसके बाद वह चला गया और प्रेमिका के कुछ फोटो भाई के मोबाइल पर सेंड करने के बाद फांसी लगा ली। प्रेम-प्रसंग में दरार क्यों पड़ गई, यह जांच के बाद खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो