scriptअपराधी ने पुलिसकर्मी के ऊपर की फायरिंग, व्यापारी से लूट की कोशिश | The criminal has fired over the policeman | Patrika News

अपराधी ने पुलिसकर्मी के ऊपर की फायरिंग, व्यापारी से लूट की कोशिश

locationभोपालPublished: Nov 14, 2018 01:17:54 pm

Submitted by:

Amit Mishra

लूट में नाकाम होने पर गाड़ी का कांच तोड़ा फिर लगा दी आग….

crime

अपराधी ने पुलिसकर्मी के ऊपर की फायरिंग, व्यापारी से लूट की कोशिश

भोपाल। टीटी नगर थाना क्षेत्र में एक अपराधी ने पुलिसकर्मी के ऊपर फायरिंग कर दी। हालाकि फायरिंग से किसी तरह की जनहानि नहीं हुई,लेकिन इस घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खडे हो गए है।
बताया जा रहा है कि शादाब जहरीला नाम के आरोपी वारदात को अंजाम दिया है। फायरिंग से पहले शादाब जहरीला ने फायरिंग से पहले एक व्यापारी को लूटने की कोशिश की पर नाकाम रहा। लूट में नाकाम होने पर आरोपी ने व्यापारी की गाड़ी का कांच तोड़ा फिर उसमें आग लगा दी। शादाब के साथ 2 आरोपी भी शामिल थे।
पुलिस ने तलवार और पिस्टल भी बरामद किया ….
पुलिस ने शादाब जहरीला को गिरफ्तार कर लिया हैं। शादाब के पास से पुलिस ने खून लगी तलवारे और पिस्टल भी बरामद किए है। शादाब ने एक ही दिन में पुलिस पर फायरिंग समेत 4 वारदातें को अंजाम दिया था।
हाफ मर्डर की वारदात को दिया था अंजाम …
इससे पहले भी आरोपी शादाब जहरीला टीलाजमालपुर क्षेत्र में भी हाफ मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी शादाब जहरीला कई मामलों में आरोपी है।
सुरक्षा पर सवाल….

शहर के ब्यस्तम इलाके में से एक न्यू मार्केट में इस तरह के घटना होने से सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए है। एक तरफ चुनाव नजदीक है चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके इसके लिए पूरे शहर में पुलिस के द्वारा चेकिंग प्वाइट लगाकर चेकिंग की जा रही है। उसके बाद भी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि दिन दहाडे इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है।
दहशत में है लोग…
शहर में पुलिसकर्मी के ऊपर फायरिंग होने से लोग दहशत में है लोगों का कहना है कि जब राजधानी की पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो जनता को कैसे सुरक्षित रखेंगे। लोगों का कहना है कि चुनाव के समय इस तरह के घटना घाटित होने से लोग दहशत में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो