scriptप्यार में मिला धोखा तो मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया | The deceit found in love then climbed to the mobile tower | Patrika News

प्यार में मिला धोखा तो मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया

locationभोपालPublished: Mar 05, 2019 08:45:50 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

एक घंटे तक किया ड्रामा, क्रेन की मदद से उतारा
 

girl climbed up to mobile tower in Dholpur due to love affair

girl climbed up to mobile tower in Dholpur due to love affair

भोपाल। प्यार में धोखा मिलने के बाद एक 50 साल का युवक मानसरोवर कॉम्प्लेक्स के पास मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। उसने टॉवर पर चढ़कर जमकर हंगामा मचाया और चिल्लाता रहा। उसका हंगामा देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, ट्रैफिक वाधित हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे क्रेन की मदद से एक घंटे बाद बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा गया। बताते हैं कि वह किसी महिला से प्यार करता है, लेकिन वह उसे धोखा दे रही है। जिसके चलते वह शराब के नशे में टॉवर पर चढ़ गया।

एमपी नगर थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार शाम करीब चार बजे मानसरोवर कॉम्प्लेक्स के पास एक युवक के टॉवर पर चढ़े होने की सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक को समझाइश देकर नीचे उतारने का प्रयास किया गया, लेकिन वह टॉवर से नीचे नहीं उतरा।

आखिर में पुलिस ने परेशान होकर नगर-निगम से क्रेन बुलवाई और एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे टॉवर से नीचे उतारा गया। पुलिस ने उसका नाम बागमुगालिया निवासी 50 वर्षीय कैलाश कामद बताया है। वह मिस्त्री का काम करता है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर थाने बुलाया और उनके हवाले कर दिया।

लुटेरी युवती ने महिला के गले से छीना मंगलसूत्र

भोपाल। शिवरात्रि पर गुफा मंदिर के दर्शन करने गई दुग्ध संघ के सीनियर टेक्नीशियन की पत्नी के गले से दिनदहाड़े एक लुटेरी युवती ने मंगलसूत्र छीन लिया। युवती ने बेखौफ होकर भीड़भाड़ के बीच घटना को अंजाम दिया। फरियादी को अहसास हुआ, तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। लुटेरी युवती पहले भी जेल जा चुकी है। यह मामला कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक 50 वर्षीय भागवती पति हरीगोपाल यादव बरेला गांव में रहती हैं। उनके पति भोपाल दुग्ध संघ में सीनियर टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत हैं। भागवती सोमवार सुबह अपनी बहू तरूणा यादव के साथ गुफा मंदिर दर्शन करने के लिए गई थीं।

वह लाइन में खड़ी थी, इस बीच पीछे खड़ी एक युवती ने उनके गले से मंगलसूत्र छीन लिया। उन्हें अहसास हुआ तो उन्होंने युवती का हाथ पकड़ लिया। रंगेहाथ पकड़ाए जाने पर युवती ने हंगामा मचाया तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसका नाम हुसैन टेकरी, जावरा रतलाम निवासी 20 वर्षीय रानी उर्फ नानू बताया है।

बताते हैें कि वह पहले भी चोरी और लूट के मामले में जेल जा चुकी है। पुलिस ने उसके खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो