scriptसनकी रोहित गया जेल, पुलिस से बोला-प्यार में हर तरफ धोखा मिला, जल्द बाहर आऊंगा | The eccentric Rohit has been jailed, talk to the police - cheated on e | Patrika News
भोपाल

सनकी रोहित गया जेल, पुलिस से बोला-प्यार में हर तरफ धोखा मिला, जल्द बाहर आऊंगा

टीआइ को दिखाइ खुद के एक्टिंग की लघु फिल्म, बोला जेल नहीं जाता तो बड़ा एक्टर बनता

भोपालJul 16, 2018 / 08:10 am

Rohit verma

bhopal model love case

bhopal model love case

भोपाल. मिसरोद इलाके के फॉर्चून डिवाइन सिटी में शुक्रवार को बीएसएनएल से रिटायर्ड एजीएम की 31 वर्षीय मॉडल बेटी को तमंचे की नोक पर बंधक बनाने वाले सिरफिरे रोहित सिंह उर्फ रीगल को कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। जेल जाने से पहले पुलिस से बोला-प्यार में हर तरफ धोखा मिला। पुलिस ने भी उसे धोखा दिया।

एसपी ने शादी कराने का वादा किया था, लेकिन वे भी मुकर गए। उनके कहने पर ही मैंने दरवाजा खोला था। इससे पहले उसने मिसरोद टीआइ को खुद के अभिनय की उनके मोबाइल में ऑनलाइन फिल्म ‘मेरा भारत खड़ा हो रहा है’ दिखाई। रोहित ने बताया, फिल्म में उसने एक अन्य युवती के साथ अभिनय किया था। जेल नहीं जाता तो एक दिन बड़ा एक्टर बनता।

मालूम हो कि खुद को बालीबुड एक्टर बताने वाले अलीगढ़ निवासी रोहित सिंह ने शुक्रवार को मॉडल को बंधक बना लिया था। गोली मारने की धमकी देकर 12 घंटे तक मॉडल को उसके ही फ्लैट में बंधक बना रखा था। रोहित उससे शादी करने पर पड़ा था।

 

bhopal model love case

30 मिनट और गेट नहीं खोलता तो तैयार था पुलिस का बी-प्लान
12 घंटे तक पुलिस को चकरघिन्नी बनाकर रखने वाला रोहित 30 मिनट और दरवाजा नहीं खोलता तो पुलिस का बी-प्लान तैयार था। बी-प्लान के मुताबिक जिस कमरे में मॉडल को बंधक बनाकर रखा था। उसके ठीक ऊपर वाले फ्लैट की खिडक़ी की ग्रिल को पुलिस ने काट लिया था।

पुलिस का अंतिम प्लान था कि रोहित जैसे ही सामान लेने हाथ कमरे की खिडक़ी से आगे बढ़ाएगा उसी वक्त उसके ऊपर वाली खिडक़ी में तैनात तीन पुलिसकर्मी उसका हाथ खींच लेंगे। पुलिस उसका हाथ खींचे रहती तब तक एसडीइआरएफ की टीम एक-डेढ़ मिनट के अंदर मशीन से गेट को तोड़ देती। हालांकि इस प्लान से पहले ही आरोपी ने एसपी से बातकर दरवाजा खोलने को राजी हो गया।

पिता से मिलने की करता रहा जिद

आरोपी रोहित जेल जाने से पहले पिता से मिलने की जिद करता रहा। उसका कहना था कि पुलिस उसके पिता को भोपाल बुला दे। पुलिस ने पिता को उसके करतूत की जानकारी दी थी, लेकिन रविवार तक परिजन भोपाल नहीं आए। पिता ने पुलिस से कहा था कि जो करना है करो।

मॉडल की हालत में सुधार
इधर, रोहित के हमले में घायल मॉडल के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वह मिसरोद इलाके के निजी अस्पातल में आइसीयू में भर्ती है। डॉक्टर का कहना है कि उसे जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। वह काफी डरी हुई है। रोहित के दहशत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसके फ्लैट में घटना के दो दिन बाद भी ताला लगा हुआ है।

 

Home / Bhopal / सनकी रोहित गया जेल, पुलिस से बोला-प्यार में हर तरफ धोखा मिला, जल्द बाहर आऊंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो