scriptभीड़ ने बीच सड़क पर लड़की का उतरवाया बुर्का, वीडियो बनाकर वायरल भी किया | The girl's burqa was taken off by the mob on the middle road | Patrika News

भीड़ ने बीच सड़क पर लड़की का उतरवाया बुर्का, वीडियो बनाकर वायरल भी किया

locationभोपालPublished: Oct 16, 2021 09:35:26 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया…लड़के के साथ स्कूटी से जा रही थी युवती..

burkha.jpg

भोपाल. भोपाल में एक लड़की का बीच सड़क पर रोककर बुर्का उतरवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक स्कूटी से युवक के साथ जा रही लड़की पर कौम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बीच सड़क पर उसका बुर्का उतरवाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो भोपाल के इस्लाम नगर इलाके का है। हालांकि इस मामले में लड़का-लड़की की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है।

 

माला के चक्कर में फंसी मोहतरमा
मामला शनिवार का है। बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर करीब एक बजे के आसपास इस्लाम नगर में एक युवक-युवती एक्टिवा से पहुंचे थे। एक्टिवा पर फूलों की माला चढ़ी हुई थी और बुर्का पहनकर लड़की लड़के के साथ बैठी हुई थी। ये बात वहां बैठे कुछ लोगों को खटकी तो उन्होंने तुरंत युवक-युवती को घेर लिया। भीड़ ने कौम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए लड़की से सड़क पर ही बुर्का उतारने के लिए कहा। लड़की गिड़गिड़ाती रही हाथ जोड़ती रही लेकिन एक युवक उसका बुर्का उतरवाने पर तुल गया। इतना ही नहीं भीड़ में ही मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ये भी पढ़ें- छोटी बहुरानी निकली मास्टमाइंड, भाई की मदद से की ससुराल की तिजोरी साफ

 

पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया
हालांकि इस मामले में लड़का-लड़की की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। ईंटखेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर लड़की के साथ बीच सड़क पर हुए घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद दो युवकों अब्दुल माजिद और शोएब को हिरासत में लिया गया है जिनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

देखें वीडियो- जब जंगल में बाघ से हुआ पुलिस का सामना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wc0d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो