scriptकोरोना संकट, इन राज्यों के राज्यपालों को नहीं मिला अपनी बात रखने का मौका | The governors of these states did not get a chance to speak | Patrika News

कोरोना संकट, इन राज्यों के राज्यपालों को नहीं मिला अपनी बात रखने का मौका

locationभोपालPublished: Apr 03, 2020 11:05:00 pm

– राष्ट्रपति बोले, जिन राज्यपालों से चर्चा नहीं हो पाई वे लिखित में भेज दें जानकारी

कोरोना संकट, इन राज्यों के राज्यपालों को नहीं मिला अपनी बात रखने का मौका

कोरोना संकट, इन राज्यों के राज्यपालों को नहीं मिला अपनी बात रखने का मौका

भोपाल। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ राज्यों के राज्यपाल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कोरोना से मुकाबले के संबंध में जानकारी ली। यह वीडियो कांफ्रेसिंग करीब तीन घंटे चली लेकिन मध्यप्रदेश सहित 8 राज्यों को अपनी बात कहने का मौका नहीं मिला। इस पर राष्ट्रपति ने सिर्फ इतना कहा जिन राज्यों से चर्चा नहीं हो सकी वे अपने सुझाव और जानकारी लिखित तौर पर भेज दें।
कोरोना मरीजों की संख्या बढऩे के कारण मध्यप्रदेश अधिक एलर्ट है। राज्यपाल लालजी टंडन पूरी तैयारी से अपनी टीम के साथ मौजूद रहे लेकिन मध्यप्रदेश का मौका नहीं आया। इस दौरान राष्ट्रपति ने राज्यपाल से कहा कि प्रदेश को अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं, धार्मिक और सामाजिक संगठनों का भरपूर सहयोग लें। राज्यपाल आपस में भी चर्चा करते रहें। यह क्रम लगातार बना रहे। इस अवसर पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी कोरोना बीमारी की स्थिति की समीक्षा करते हुए राज्यपालों से चर्चा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो