scriptThe sky remained open, it may rain even today | खुला रहा आसमान, आज भी पड़ सकती हैं बौछारें | Patrika News

खुला रहा आसमान, आज भी पड़ सकती हैं बौछारें

सिस्टम कमजोर, तेज बारिश की उम्मीद नहीं

भोपाल

Published: August 22, 2021 12:15:46 pm

भोपाल.़ शहर में बादलों के आने-जाने और बौछारों का क्रम शनिवार को भी जारी रहा। सुबह बौछारें पड़ीं, तो दोपहर में धूप खिली, जिससे तापमान बढ़ गया। मौसम विशेषज्ञों का अनुमान है कि अगले 24 घंटों में बारिश की गतिविधियां और कम हो सकती हैं, वहीं तापमान में बढ़त होगी।
शहर का न्यूनतम तापमान 23.6 डिग्री दर्ज हुआ, जो सामान्य स्तर से एक डिग्री अधिक रहा। सुबह बादल छाए थे, वहीं दिन चढऩे के साथ धूप निकली। ऐसे में अधिकतम तापमान 30.7 डिग्री पर पहुंच गया, जो सामान्य से दो डिग्री अधिक रहा।
प्रदेश में आया मानसूनी सिस्टम कमजोर होकर उत्तर पश्चिमी हिस्से में पहुंच गया है जिसके रविवार तक हरियाणा-दिल्ली की ओर जाने का अनुमान है। मानसूनी सिस्टम खत्म होने के साथ मानसून द्रोणिका भी उत्तर की ओर चली जाएगी जिससे प्रदेश के अधिकांश हिस्सों सहित शहर में बारिश की गतिविधियां कम हो जाएगी। रविवार को सुबह बादल छाने और हल्की बौछारें पडऩे की उम्मीद है वहीं दोपहर में आसमान खुल सकता है।
खुला रहा आसमान, आज भी पड़ सकती हैं बौछारें
खुला रहा आसमान, आज भी पड़ सकती हैं बौछारें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.