scriptThe woman of Raipur, fed up with the negligence of MP government officials, now breathed a sigh of relief | एमपी के सरकारी अधिकारियों की लापरवाही से तंग हुई रायपुर की महिला ने अब ली चैन की सांस | Patrika News

एमपी के सरकारी अधिकारियों की लापरवाही से तंग हुई रायपुर की महिला ने अब ली चैन की सांस

पत्रिका में खबर छपते ही टूटी जिम्मेदारों की नींद

भोपाल

Updated: April 27, 2022 07:58:24 pm

भोपाल। मुख्यमंत्री जहां सरकारी विभागों को सोशल मीडिया में चुस्त और दुरूस्त होने की बात कहते हैं तो वहीं महिला बाल विकास विभाग के अधिकारियों पर सीएम की ये नसीहत भी बेअसर नजर आई। दरअसल विभाग की बेवासाइट में अधिकारियों के नंबर ही गलत लिखे हुए थे। जहां विभाग के संचालक डॉ रामराव भोसले का नंबर बंद आ रहा था। तो वहीं संयुक्त संचालक प्रज्ञा अवस्थी के नंबर पर रायपुर की किसी महिला का नंबर था। जिसको लेकर वो महिला पिछले कई सालों से परेशान थी। दरअसल एक स्टोरी करने के दौरान विभाग की इस लापरवाही का पता चला। तब पत्रिका ने रायपुर की पीड़ित महिला का दर्द प्रमुखता से उठाया। उसके बाद महिला बाल विकास विभाग के जिम्मेदारी अफसरों की नींद टूटी। रविवार को खबर प्रकाशित होने के बाद सोमवार को ही विभाग के अधिकारियों ने बेवसाइट में फौरन संचालक से लेकर संयुक्त संचालक तक का नंबर अपडेट किया।

social_meadia_2151818_835x547-m.jpg

संयुक्त संचाल डॉ प्रज्ञा अवस्थी ने जताई अनभिज्ञता
बेवसाइट में नंबर अपडेट होने के बाद इस बारे में जब मंगलवार को विभाग की संयुक्त संचालक डॉ प्रज्ञा अवस्थी हंसते हुए इस पूरे मामले से अनभिज्ञता जताई। डॉ प्रज्ञा ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं की बेवसाइट में उनका गलत नंबर अपलोड है। और कब उनका नंबर वहां अपडेट हुआ इसकी भी जानकारी नहीं। उन्होंने कहा कि ये काम उनका नहीं है। कुलमिलाकर सरकारी अफसरों में लापरवाही का आलम क्या है इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं।

रायपुर की महिला ने जताया पत्रिका का आभार

बता दें पत्रिका ने इस खबर को पहले छापते वक्त पुरूष के नाम से खबर छापी थी ताकि बेवसाइट में दिया गया महिला का नंबर और वायरल ना हो। खैर खबर छपने के बाद जैसे ही महिला का नंबर बेवसाइट से हटाया गया। महिला ने फौरन पत्रिका का आभार प्रकट किया। सउन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से ये समस्या झेल रही थी। समझ नहीं आ रहा था इसका समाधान कैसे करूं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.