scriptजांच कराने गई महिला को खींचकर अपने कमरे में बंद किया डॉक्टर ने | The woman who had gone under investigation, doctor Forcefully closed the room. | Patrika News

जांच कराने गई महिला को खींचकर अपने कमरे में बंद किया डॉक्टर ने

locationभोपालPublished: Jul 13, 2017 05:55:00 pm

मामला भोपाल के रेडक्रास अस्पताल का। अस्पताल अधीक्षक पर लगा आरोप, अधीक्षक बोले महिला मुझे फंसाने की नीयत से ही आई थी, लेकिन नाकाम हुई।

The woman who had gone under investigation, doctor

The woman who had gone under investigation, doctor Forcefully closed the room.

भोपाल। अस्पताल में डॉक्टर से जांच कराने पहुंची एक महिला ने डाक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार जब वे डाक्टर के कक्ष में पहुंची तो डॉक्टर ने दरवाजा बंद लिया और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। काफी हंगामे के बाद दोनों थाने पहुंचे, लेकिन मामले रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। 

महिला का पति भी डॉक्टर
जिस रेडक्रास अस्पताल में महिला इलाज कराने गई थी वहीं पर उसका पति भी डॉक्टर के रूप में पदस्थ है। महिला ने बताया जब उन्हें बताया गया कि जांच के लिए अस्पताल के पहले माले पर अधीक्षक का कक्ष है वहां चले जाओ जांच फ्री में हो जाएगी। इस पर वे डाक्टर के कक्ष में लेकिन डॉक्टर ने सहयोग करने के बजाए उनके साथ छेड़छाड़ की। 

मुझे फंसाने आई थी महिला
वहीं अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि वे अपने कक्ष में बैठे हुए तभी यह महिला आई और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। वे मुझसे अस्पताल के बारे में तरह-तरह की जानकारी मांगने लगी। जब मुझे महिला पर संदेह हुआ तो मैंने कॉल बेल बजाकर अपने कर्मचारियों को कक्ष में बुला लिया। महिला के पति हमारे अस्पताल में ही कार्यरत हैं इसकी जानकारी मुझे इस घटनाक्रम के बाद मिली। 

महिला के पति से मांगा है जवाब
अस्पताल अधीक्षक के अनुसार महिला के पति से अस्पताल प्रशासन ने किसी लापरवाही के बारे में जवाब मांगा है। हालांकि उन्होंने अब तक जवाब नहीं दिया है इसी बीच इस तरह की घटना होना दोनों की नीयत में खोट को दर्शाता है। इस मामले में अस्पताल प्रशासन भी पूरी जांच कराएगा। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो