scriptयुवक की गला रेत कर हत्या | The young man's neck is dead | Patrika News

युवक की गला रेत कर हत्या

locationभोपालPublished: Jan 14, 2019 05:42:55 pm

Submitted by:

Amit Mishra

थाना अयोध्या नगर का मामला…

news

युवक की गला रेत कर हत्या

भोपाल @सतेंद्र भादौरिया की रिपोर्ट…
राजधानी भोपाल में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना अयोध्या नगर थाना क्षेत्र कि है। बताया जा रहा है कि अयोध्या नगर थाना क्षेत्र के इको ग्रीन कॉलोनी के पीछे मां काली का मंदिर है। मंदिर के सामने युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। इस घटना को पुलिस नरबलि की आशंका से देख रही है।


भोपाल में बढ़ रही है वारदातें…
राजधानी भोपाल में आए दिन इस तरह की घंटनाए बढ़ रही है। लोगों का कहना है कि आए दिन इस तरह की घटनाए राजधानी में घाटित हो रही है और पुलिस को कानोकान खबर नहीं होती। ऐसे में राजधानी के लोग अपने आप को असुराक्षित महसुस कर रहे है। लोगों का कहना है कि सरकार और प्रशासन के लोगों पर इस पर ध्यान देना चाहिए।

गुना में मिला युवती का कंकाल…
उधर गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र के लखनवास के पास सोमवार की सुबह एक अज्ञात युवती का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है। कंकाल को देखकर लोगों का कहना है कि युवती को जलाकर मारा गया है। शव को जानवर लोच ले गए। अज्ञात युवती के कंकाल के टुकड़े जगह जगह पड़े मिले है। एक पैर में मोजे पहने हुए हैं। कंकाल को देखकर पहचान करना भी मुश्किल हो रहा है। सूचना के बाद भी चाचौड़ा थाना पुलिस अब मौके परतक नहीं पहुंची। लोगों का कहना है कि युवती की निर्मम हत्या की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो