शराब पीने से रोका तो गोली मारकर दी जान

तीन साल पहले हुई थी शादी, एक साल से बेरोजगार था युवक...

By: Amit Mishra

Published: 04 Apr 2019, 02:29 PM IST

भोपाल@नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट...

राजधानी के अवधपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात की है। बताया जा रहा है कि शैलेन्द्र सिंह पिता भूपेंद्र सिंह (28) खजूरीकलां स्थित शिवलोक फेस-4 में परिवार सहित रहता था। बुधवार रात को माता-पिता और पत्नी ने शैलेन्द्र सिंह को दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए जाने से रोका तो युवक ने खुद को अवैध कट्टे से गोली मार ली।जानकारी के अनुसार युवक एक वर्ष से बेरोजगार था और शराब पीने का आदी हो गया।

 

अवधपुरी पुलिस के अनुसार शैलेन्द्र सिंह एमबीए करने के बाद एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। तीन साल पहले उसने प्रेम विवाह किया था। साल भर पहले वह बेरोजगार हो गया, इसके बाद वह भोपाल में रहने लगा था। साथ ही शराब पीने का आदी हो गया था। शैलेन्द्र के बाबा भोपाल की एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। शैलेन्द्र के माता-पिता ललितपुर में शिक्षक हैं। दोनों इस समय भोपाल में पिता की देखरेख करने आए हुए हैं।

 

दादा को देखने गया, शराब पीकर लौटा
पुलिस ने बताया कि कल शाम को शैलेन्द्र अस्पताल में भर्ती अपने दादा को देखने गया था। रात में करीब साढ़े नौ बजे घर पहुंचा तो शराब पीए हुए था। कुछ देर बाद वह परिजनों से बोला कि मैं दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहा हूं, माता-पिता और पत्नी से देर रात बाहर जाने से इसलिए मना कर दिया कि दोस्तों के साथ शराब पीएगा। घर में शैलेन्द्र के चाचा के लड़के भी आए हुए थे।

 

दरवाजा बंद कर मारी गोली...
थाना प्रभारी मांगीलाल भाटी ने बताया कि शैलेन्द्र कुछ देर घर के बाहर टहलने के बाद अपने कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद कमरे का सामान तोड़ने लगा, कुछ देर बाद कनपटी में गोली मार ली। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned