scriptलॉकडाउन के बीच वारदात, सोता रहा पूरा परिवार, चोरों ने किया 52 हजार के माल पर हाथ साफ | Theft in Teacher House | Patrika News

लॉकडाउन के बीच वारदात, सोता रहा पूरा परिवार, चोरों ने किया 52 हजार के माल पर हाथ साफ

locationभोपालPublished: Mar 31, 2020 01:03:09 am

Submitted by:

govind agnihotri

शिक्षिका के घर से खिड़की पर टंगी चाबी निकालकर नकदी और जेवरात ले भागे चोर

Theft in Teacher House

लॉकडाउन के बीच वारदात, सोता रहा पूरा परिवार, चोरों ने किया 52 हजार के माल पर हाथ साफ

भोपाल. शहर में लॉकडाउन के दौरान गौतम नगर थाना क्षेत्र में शिक्षिका के मकान में चोरी की वारदात होना सामने आई है। घटना के समय शिक्षिका परिवार के साथ घर में सो रही थी और चोर वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। चोरों ने घर में रखे नकदी, जेवरात और पानी की मोटर चोरी कर ले गए। फरियादी का कहना है कि चोरों ने करीब एक लाख रुपए कीमत का सामान चोरी किया है, पुलिस की मानें तो मात्र 52 हजार की चोरी हुई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मूलत: सिलवानी निवासी 44 वर्षीय भगवान सिंह दीनदयाल कॉलोनी नारियल खेड़ा में रहते हैं। भगवान सिंह ने बताया कि वे 12 मार्च को नए मकान में शिफ्ट हुए हैं। उनकी पत्नी विदिशा स्थित शासकीय स्कूल में शिक्षिका हैं और भगवान सिंह निजी स्कूल में वैन का संचालन करते हैं। रविवार रात करीब साढ़े10 बजे परिवार के साथ अंदर के कमरे में सोने चले गए। सुबह करीीब पांच बजे उनके पत्नी की नींद खुली, तो उसने देख कि किचन की तरफ पोर्च पर लगे दोनों ताले खुले हुए थे। अंदर कमरे में जाकर देखा तो अलमारी खुली थी और उसमें रखी 2 कान की बाली, चैन, पैंडल और चांदी के करीब 12 सिक्के और दोनों के पर्स में रखे 30 हजार रुपए नकद गायब थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर ने अंदर हाथ डालकर किचन की खिड़की के पास लटकी दो चाबियां निकाल ली और अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। भगवान सिंह का कहना है कि कॉलोनी में लाइट नहीं लगी होने के कारण अंधेरा पसरा रहता है। कुछ समय पहले भी अज्ञात चोर उनके मकान से पानी की मोटर चोरी कर ले गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो