scriptजीवन में अच्छा समय शुरु होने से पहले सभी को दिखने लगते हैं ये 5 संकेत | These 5 signs start appearing before the good times begin in life | Patrika News

जीवन में अच्छा समय शुरु होने से पहले सभी को दिखने लगते हैं ये 5 संकेत

locationभोपालPublished: Jan 23, 2020 03:34:37 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

जानिए कौन से हैं वे 5 संकेत….

subh.jpg

These 5 signs start appearing before the good times begin in life

भोपाल। जीवन में आगे बढ़ने के दौरान भगवान हमे कई ऐसे संकेत देता है जिनका अपना एक मतलब होता है। कई बार हम उनके संकेत को पहचान लेते है लेकिन कई बार जानकारी न होने के कारण हमें पता नहीं चल पाता है। शहर के ज्योतिष पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि ज्योतिष शास्त्र में कई ऐेसे संकेत है जो हमें इस बात की जानकारी देते है कि आपका अच्छा समय आने वाला है। लोगों को इस संकेतों की जानकारी कम ही होती है। प्राचीन ग्रंथ और ज्योतिषशास्त्र के ये संकते जानान सभी के लिए बहुत जरूरी है। जानिए क्या हैं ये संकेत…

subh_2919581-m.jpg

– अगर कभी भा रात को सोते समय आपको सपने में ऊंची इमारत या किसी ऊंचे स्थान स्थान पर खुद का खड़ा होना दिखाई दे तो समझ आप अपने कैरियर में सक्सेज पाने वाले हैं।

– कई बार घर से निकलते टाइम छींक देना अशुभ माना जाता है लेकिन ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, सुबह सो के उठने के बाद नास्ता करने के दौरान आपको लगातार तीन छींक आ जाए तो समझ ले कि आज के दिन आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है।

– अगर आप किसी नई नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे है और आपको बीच रास्ते में सफेद नारियल या सफेद गाय दिख जाए तो समझ लीजिए कि ये नौकरी पक्की है। सफेद नारियल या सफेद गाय देखना कई मायनों में शुभ होता है।

16_05_1902654621.jpg

– सपने में अगर आपको दिखे कि आप कहीं यात्रा कर रहे है और आपको हरे-भरे प्राकृतिक नजारे दिखे तो समझ ले कि आपको शुभ संकेत मिलने वाला है। हरे-भरे प्राकृतिक नजारों के साथ यदि पानी का कोई स्रोत दिखें तो समझ लें कि आपके जीवन में बदलाव आने वाला है।

– घर के मंदिर में पूजा या आरती करने के दौरान अगर कोई फूल या पत्ता आपके ऊपर या आपके सामने गिर जाए तो समझ ले कि भगवान आपसे बहुत खुश हैं और आपकी मनोकामना पूरी करने वाले है।

– घर से किसी काम के लिए निकलते समय आपको अचानक कोई सिक्का पड़ा हुआ मिल जाए तो समझ जाए कि उधार दिया हुआ पैसा आपको जल्द मिलने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो