scriptगर्मियों में एडवेंचर ट्रिप पर जा रही हैं तो जरूर कैरी करें ‘पेंट्स का फैशन’ | These are the Best Travel Pants for Women | Patrika News

गर्मियों में एडवेंचर ट्रिप पर जा रही हैं तो जरूर कैरी करें ‘पेंट्स का फैशन’

locationभोपालPublished: May 30, 2018 06:14:40 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

गर्मियों में एडवेंचर ट्रिप पर जा रही हैं तो जरूर कैरी करें ‘पेंट्स का फैशन’

fashion news

fashion news

भोपाल। अगर एडवेंचर पसंद है तो यह तय है कि आपको हमेशा अपडेटेड वॉर्डरोब की जरूरत होती होगी। आपको ऐसे आउटफिट पहनना पसंद होंगे, जो स्पोर्टी और लाइव हों। ऐसा ही नया फैशन है टे्रवल पेंट्स का। ये पेंट्स पहनने और पैकिंग दोनों ही लिहाज से काफी आरामदायक होती हैं। कई डिजाइन और पैटर्न में आने वाली ये पैंट्स आपको हर बजट में आसानी से मिल जाएंगी लेकिन इन पैंट्स को खरीदते मौसम और इनके फैब्रिक के अलावा कई खास बातों का खयाल रखना चाहिए। आज आपको शहर की फैशन एक्सपर्ट सपना सिंह परिहार बताएंगी इस फैशन के बारे में…

जब खरीदने जाएं ट्रेवल पेंट्स

अगर अपने लिए ट्रेवल पेंट खरीद रही हैं तो ध्यान दें कि वह आरामदायक हो। लाइटवेट होने के साथ-साथ इसमें पॉकेट होनी चाहिए, ताकि आप इसमें कई सारी चीजों को रख सकें। यह वॉटर पू्रफ और रिंकल फ्री होनी चाहिए, जिससे इसे प्रेस करने की दिक्कत न हो और धोने पर यह तुरंत सूख जाए। ढीली होने के साथ-साथ यह आपको कंफर्ट दे सके।

मल्टी फंक्शनल हो ट्रेवल पेंट

हो सकता है कि आपको मार्केट में कई प्रकार की ट्रेवल पेंट्स मिल जाएं लेकिन इन्हें खरीदते समय आपको देखना होगा कि यह मौसम के अनुकूल हैं या नहीं? इन्हें पहनकर आपके लिए पहाड़ी सफर करना संभव होगा या नहीं? जॉगिंग के लिए जाते समय या किसी रेस्तरां में इसे पहनकर आप जा सकें और बस, कार व ट्रेन से ट्रेवल के दौरान यात्रा करते समय भी इन्हें पहना जा सके।

हटन पेंट

यदि फॉर्मल लुक के लिए ट्रेवल पेंट्स की तलाश में हैं तो हटन पेंट्स आपके लिए ही बनी हैं। हटन पैंट रिंकल रेसिस्टिंग फैब्रिक से बनी होती हैं और प्लाजो की तरह होती हैं। ये एक आरामदायक पेंट होती हैं, जिसके साथ आप शर्ट, क्रॉट टॉप या फ्रिल वाले टॉप आसानी से कैरी कर सकती हैं। एक परफेक्ट ऑफिस लुक के लिए इसके साथ शर्ट को मैच किया जा सकता है।

रिफोर्मेशन विल पेंट्स

ये बेहद आरामदायक पेंट्स होती हैं, जो आपको ऐसा अहसास कराती हैं कि आपने पजामा पहना हुआ है। ये हाई राइज पेंट्स होती हैं, जिसमें स्ट्रेट लेग्स होती हैं। इसे आप क्रॉप टॉप के साथ पहन सकती हैं। इसके अलावा बेबेटन डेक्सचर पेंट ल्यूक्स जापानी फैब्रिक में बनी होती हैं। गर्म मौसम में घुटनों तक की ये पेंट्स गर्मी का अहसास नहीं होने देतीं। अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होने वाली इन पेंट्स को आप सप्ताह भर में पसंदीदा रंग में पहन सकती हैं।

निट पेंट्स

सर्दी के मौसम में निट पेंट्स काफी आरामदायक होती हैं, जो आपको कंफर्ट के साथ-साथ फैशन भी देती हैं। ट्रेवल के दौरान बोल्ड दिखने का यह अच्छा आइडिया है। ये हाईवेस्ट पेंट्स होती हैं। स्पोर्टी और फैंसी लुक के लिए एथलीट पेंट्स को ट्राई किया जा सकता है। ये एंकल के पास लगी डोरी से बंद होती हैं और ट्रेवल के दौरान आपको काफी आराम देती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो