scriptदस दिन के अंदर पहले बेटे फिर पिता की गाड़ी ले गए चोर | Thieves took first son then father's car | Patrika News

दस दिन के अंदर पहले बेटे फिर पिता की गाड़ी ले गए चोर

locationभोपालPublished: May 23, 2022 01:21:46 am

Submitted by:

Rohit verma

जेपी के लेब टेक्नीशियन की गाड़ी अस्पताल की पार्किंग से चोरी, महज 200 मीटर की दूरी पर हुईं दोनों वारदात

दस दिन के अंदर पहले बेटे फिर पिता की गाड़ी ले गए चोर

दस दिन के अंदर पहले बेटे फिर पिता की गाड़ी ले गए चोर

भोपाल. हबीबगंज थाना क्षेत्र में वाहन चोरों ने एक ही परिवार को निशान बना लिया। आरोपी लैब टेक्नीशियन और उनके बेटे की बाइक चोरी कर ले गए, लेकिन पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा सकी, जबकि आसपास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस के अनुसार शिव नगर कॉलोनी टीटी नगर निवासी 58 वर्षीय मोहन यादव जेपी अस्पताल में लेब टेक्नीशियन हैं। रोज की तरह वह शनिवार को भी डयूटी पर गए थे। सुबह करीब साढ़े 8 बजे वह पार्किंग में स्कूटी खड़ी कर अंदर चले गए, दोपहर करीब डेढ़ बजे लौटे तो देखा कि स्कूटी पार्किंग से नदारद थी।
वहीं 11 मई को उनका बेटा एकलव्य यादव बाघंबरी मंदिर जेपी अस्पताल के पीछे अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गया था। थोड़ी देर बाद जब वह वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी बाइक कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया था। दोनों ही वाहन मोहन यादव के नाम पर हैं इसलिए उन्होंने वाहन चोरी की शिकायत हबीबगंज थाने में दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस अबतक आरोपियों का पता नहीं लगा सकी।
भजिए खाने के बाद आरोपी ने झपट ली बुजुर्ग महिला की चेन
भोपाल. पिपलानी में एक बदमाश ने चाय-नाश्ते का होटल चलाने वाली महिला से लूट कर दी। आरोपी ने पहले तो होटल में नाश्ता किया और फिर जैसे ही महिला मटके में पानी भरने के लिए झुकी तो आरोपी ने उसके गले से सोने की चेन लूट ली। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय प्रेमबाई राय शिव नगर पिपलानी में रहती हैं। वह आनंद नगर में चाय-नाश्ते का होटल चलाती हैं। रविवार सुबह करीब साढ़़े 5 बजे वह दुकान पहुंच गई और भजिए बनाने लगीं। करीब 6 बजे बाइक सवार एक युवक आया और उनसे भजिए मांगे। नाश्ता करने के बाद युवक ने बुजुर्ग को 50 का नोट दिया। महिला उसे 20 रूपए लौटाने के बाद पानी का मटका भरने लगी तभी युवक ने उनके गले से एक तोले की सोने की चेन झपट ली।
कॉलोनी के रास्ते फरार हो गया आरोपी
महिला कुछ समझ पाती इसके पहले ही आरोपी बाइक से दीप मोहिनी कॉलोनी की तरफ भाग निकला। बुजुर्ग ने बेटे के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया। आरोपी ने गमछे से मुंह ढांक रखा था और बाइक में नंबर प्लेट में नंबर भी नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो