फ्लाइट हाईजैक कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

एयरपोर्ट अथॉरिटी को राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से प्लेन को हाईजैक कर पाकिस्तान ले जाने के कॉल के बाद हाई अलर्ट

By: Hitendra Sharma

Published: 09 Jun 2021, 09:42 AM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल एयरपोर्ट पर एक धमकी भरे कॉल के आने बाद इंदौर भोपाल सहित सभी एयरपोर्ट को हाई अलर्ट कर दिया। राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट से फ्लाइट को हाईजैक कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी दे रहे व्यक्ति की धमकी के बाद आनन फानन में प्रदेश पुलिस के साथ साथ सभी जांच एजेंसियां सतर्क हो गई। एयरपोर्ट पर आने वाले कॉल की जांच के बाद पता चला कि यह कॉल मध्य प्रदेश के शुजालपुर से आया है। और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Must see: युवक की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या

एयरपोर्ट पर धमकी भरे फोन के बाद से भोपाल के राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट और इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट पर अतरिक्त सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। एयरपोर्ट अथोरिटी ने भोपाल के गांधीनगर थाने में सूचना देकर मामला दर्ज कराया है।

Must see: कंपनी के ईमेल का एक अक्षर बदलकर 67 लाख रुपए ठगी

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम 5:30 बजे राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी के मैनेजर को कॉल आया जिसमें एयरपोर्ट से एक फ्लाइट हाईजैक कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी गई थी। पुलिस की जांच में पता चला कि मोबाइल नंबर किसी उज्जवल जैन के नाम पर दर्ज है और धमकी देते समय फोन की लोकेशन शुजालपुर में बताई जा रही है। बताया जा रहा है भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी उज्जल जैन को कालापीपल से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस के साथ साथ अन्य जांच एजेंसियां आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

Must see: ब्लैकमेलिंग का नया तरीका, फेसबुक पर की दोस्ती फिर ...

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned