script

फर्जी ऑडियो वायरल करने की धमकी देकर बदमाश ने महिला से की 50 हजार की अड़ीबाजी

locationभोपालPublished: Jan 05, 2020 01:43:03 am

फरार बदमाश अनम पर 10 हजार रुपए इनाम घोषित

threats to kill

फर्जी ऑडियो वायरल करने की धमकी देकर बदमाश ने महिला से की 50 हजार की अड़ीबाजी

भोपाल. फरार बदमाश अनम इब्राहिम उर्फ अक्कू पर निशातपुरा पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि बदमाश अनम फोन पर बातचीत का फर्जी ऑडियो बनाकर उस पर 50 हजार रुपए की अड़ी डाल रहा था। रकम न देने पर आरोपी ने उसके साथ गाली-गालौज के साथ जान से मारने की धमकी दी थी। इधर, डीआईजी इरशाद वली ने आरोपी के खिलाफ 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। उसके खिलाफ अब तक 14 गंभीर अपराध दर्ज हो चुके हैं। पुलिस अब उसके शहर में पोस्टर लगाएगी।

पुलिस के मुताबिक समता नगर भानपुर छोटी मस्जिद के पास निवासी शबनम अली समाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि मई 2018 में खुद को पत्रकार बताने वाला अनम इब्राहिम उनसे मिला। उसने बताया कि उसका मोबाइल खराब हो गया। उसे आवश्यक बात कहनी है। इस पर शबनम ने उसे अपना मोबाइल बात करने के लिए दे दिया। इसके बाद अनम ने 10-15 मिनट किसी से बात की। इसके बाद उसने महिला को धमकाया कि तुम्हारा ऑडियो उसने बना लिया। जिसे वायरल कर देगा। जब शबनम ने कहा कि उनका कोई ऑडियो नहीं है। इस पर आरोपी बिफर गया। वह शबनम के साथ अभद्रता करने लगा। आरोपी ने उसकी हत्या कर लाश ठिकाने लगाने की धमकी दी। इससे शबनम डर गई। हाल ही में महिला को पता चला कि अनम की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, तब महिला हिम्मत जुटाकर उसके खिलाफ एफआइआर कराने पहुंची।

बुरका पहनकर काट रहा फरारी
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह शिकंजे में नहीं आया। एएसपी क्राइम ब्रांच निश्चल एन झारिया का कहना कि उसके पुराने ठिकाने के पास रहने वाले लोगों का कहना कि पांच दिन पहले आरोपी बुरका पहनकर अपने करीबी से मिलने आया था। लोग पुलिस को सूचना देते इससे पहले ही वह कार से गायब हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो