scriptBreaking news : राजधानी में ऑटो और ट्रक में भिड़ंत, 2 की मौत | Three dead in road accident | Patrika News

Breaking news : राजधानी में ऑटो और ट्रक में भिड़ंत, 2 की मौत

locationभोपालPublished: Dec 04, 2018 05:46:41 pm

Submitted by:

Amit Mishra

भदभदा चौकी के पास हुआ हादसा…

news

Breaking news : राजधानी में ऑटो और ट्रक में भिड़ंत, 3 की मौत

भोपाल @ नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट…

भोपाल। राजधानी भोपाल के भदभदा चौकी के पास मंगलवार शाम को एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा ऑटो और ट्रक के भिड़ंत के बाद हुआ। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम शकुंतला और कपिल बताया जा रहा है। जबकि कुछ लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ऑटो में तकरीबन 5 लोग सवार थे। हालाकि पुलिस अभी तक किसी भी मौत की पुष्टि नहीं की है।
तीन महिलाए दो पुरुष थे सवार…
प्रत्यक्षदर्शी निखिल गौर ने बताया कि आटो नीलबड़ की तरफ से आ रहा था। आटो में तीन महिलाए दो पुरुष सवार थे। तभी भोपाल की ओर से आ रहे ट्रक ने सूरज नगर तिराहे से 100 मीटर दूर पुलिया के पास ट्रक ने आटो में टक्कर मार दी। टक्कर में आटो चालक बाल बाल बच गया,लेकिन आटो चालक यात्रियों को तड़पता छोड़कर घटना स्थल से भाग निकला।
टक्कर के बाद ट्रक भी पलटा…

ऑटो और ट्रक के आमने-सामने भिड़ंत के बाद ट्रक भी पलटा गया। घटना के बाद से अफरा तफरी का माहौल है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले यहां हुआ था हादसा…

तीन दिन पहले सीहोर के बिलकिसगंज रोड पर चंदेरी के पास स्कूल कैब और पिकअप की भिडंत हो गई थी । हादसे में 10 लोग घायल हो गए थे, जिनमें पांच गंभीर बच्चों को भोपाल रेफर किया गया था।हादसा इतना खतरनाक था की क्षतिग्रस्त स्कूल कैब में स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दर्द से तड़पते बच्चों को लोगों ने कैब का गेट तोड़कर बाहर निकाला था।

जिला अस्पताल में हादसे में घायल छात्र अभय गुर्जर ने बताया था कि हादसे के समय दोनों वाहन तेज गति से दौड़ रहे थे। आमने-सामने से भिडंत इतनी खतरनाक थी कि कैब का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। कैब का एक हिस्सा ज्यादा क्षतिग्रस्त होने के कारण ग्रामीणों ने गेट तोड़कर बच्चों को वाहर निकला। हादसे में कुल 10 लोग घायल हुए हैं,

मची थी चीख-पुकार…

सीहोर-बिलकिसगंज मार्ग पर हादसा होने के बाद एक दूसरे पिकअप वाहन की मदद से सभी घायलों को अस्पताल लाया गया था। यहां पर बच्चे जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। कुछ घायल जमीन पर दर्द से तड़प रहे थे। हादसे के कुछ देर बात कलेक्टर तरूण पिथोड़े और एएसपी समीर यादव, एसडीएम वरूण अवस्थी अस्पताल पहुंचे और स्टाफ को ठीक से इलाज करने के निर्देश दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो