script

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर: अब तक 11 की मौत, आज 3 लोगों की गई जान

locationभोपालPublished: Apr 04, 2020 06:21:57 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

इंदौर में कोरोना के कोहराम के चलते 2 और छिंदवाड़ा में एक ने दम तोड़ दिया।

coronaupdates.png
भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश में आज कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई है। इंदौर में कोरोना के कोहराम के चलते 2 और छिंदवाड़ा में एक ने दम तोड़ दिया।
इंदौर के मृतक लोगों में एक 80 साल की महिला थी, जबकि दूसरे मरीज की उम्र 42 साल था। दोनों का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा था। गौरतलब है कि इंदौर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 115 तक पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार, जो भी नए मरीज सामने आए हैं, वे पहले से क्वॉरेंटाइन हैं। इन्हें यह संक्रमण इनके परिजन या रिश्तेदारों के जरिए पहुंचा है।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इंदौर में कोरोना से अब तक 7 लोग दम तोड़ चुके हैं

सूबे में कोविड-19 के कारण दम तोड़ने वाले 10 मरीजों में इंदौर के 7, उज्जैन के 2 और खरगोन और छिंदवाड़ा का एक-एक मरीज शामिल हैं। इस बीचए इंदौर में कोरोना के तीन नए मामले भी सामने आये हैं। इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 115 पर पहुंच चुका है।
https://twitter.com/hashtag/coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इंदौर में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस


मध्य प्रदेश में 164 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इनमें इंदौर 115, मुरैना 12, भोपाल 14, जबलपुर 9, उज्जैन 7, ग्वालियर-शिवपुरी 2-2 और खरगोन-छिंदवाड़ा में एक-एक संक्रमित मिला। इंदौर में 7, उज्जैन में 2 और खरगोन औरछिंदवाड़ा में एक-एक पीड़ित की मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो