script1 साल की बेटी को तालाब में फेंका और प्रेमी के साथ भाग गई मां, जानिए पूरा मामला | threw 1 year old daughter in pond and mother run away with her lover | Patrika News

1 साल की बेटी को तालाब में फेंका और प्रेमी के साथ भाग गई मां, जानिए पूरा मामला

locationभोपालPublished: Sep 20, 2020 07:18:23 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मासूम बेटी को तालाब में फेंकने के बाद गोताखोरों को झूठी कहानी बताकर प्रेमी के साथ भागी महिला, परिजन ने किया खुलासा..

mamta.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पहले तो अपनी मासूम बेटी को तालाब में फेंक दिया और फिर प्रेमी के साथ फरार हो गई। मासूम बच्ची की लाश शीतला माता मंदिर के पास पानी में मिली थी। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि मासूम बेटी को अपने ही हाथों से तालाब में फेंकने के बाद महिला वहां पर कुछ देर तक खड़े होकर रोते रही और फिर प्रेमी के पहुंचने पर उसके साथ फरार हो गई।

वीआईपी रोड से मासूम को तालाब में फेंका
मासूम बच्ची को मां के द्वारा तालाब में फेंककर हत्या किए जाने की रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना गुरुवार की है। गुरुवार की शाम भोपाल की वीआईपी रोड पर एक महिला तालाब किनारे रैलिंग के पास खड़े होकर तालाब में झांकते हुए फोन पर बात करते हुए रो रही थी। महिला को रोते हुए देख पास ही तैनात गोताखोरों को लगा कि महिला आत्मघाती कदम उठा सकती है इसलिए वो तुरंत महिला के पास पहुंचे और उससे बातचीत की। बातचीत के दौरान महिला ने बताया कि उसका पति से झगड़ा हुआ था और अब पति खुद उसे लेने के लिए रायसेन से आ रहा है। कुछ देर बाद एक युवक वहां पहुंचा और महिला को अपनी पत्नी बताकर अपने साथ ले गया।

 

mother.jpg

शुक्रवार को मिली मासूम की लाश
शुक्रवार को वीआईपी रोड से काफी दूर तालाब के दूसरे छोर पर मासूम बच्ची की लाश शीतला माता मंदिर के पास पानी में मिली। तलैया थाना पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी कि इसी बीच सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचारों के माध्यम से बच्ची के परिजन को इस घटना की खबर लग गई। वो तुरंत थाने पहुंचे और मासूम की शिनाख्त करने के बाद जो बातें बताईं उसे जानकर पुलिस के होश उड़ गए। परिजन ने बताया कि 15-16 सितंबर की रात को महिला एक साल की मासूम बेटी को लेकर अपने मायके रायसेन चली गई थी और फिर 17 सितंबर को रायसने से भी भाग गई। परिजन ने बताया कि महिला और मासूम बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी उन्होंने औबेदुल्लागंज थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों ने शिवम नाम के एक युवक से महिला के शादी से पहले से प्रेम संबंध होने की भी बात बताई और जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश तेज की तो पता चला कि जिस महिला को गोताखोरों ने मजबूर समझकर बचाया था वो मासूम बेटी की कातिल है और बच्ची को तालाब में फेंकने के बाद प्रेमी का इंतजार कर रही थी। इतना ही नहीं शिवम नाम का जो युवक महिला को खुद की पत्नी बताकर गोताखोरों के पास से ले गया था वो महिला का पति नहीं बल्कि
उसका प्रेमी ही था।

क्या प्रेमी के कहने पर ली मासूम की जान ?
तालाब में मासूम की लाश मिलने के बाद परिजन ने महिला के प्रेमी शिवम पर आरोप लगाया है कि उसके ही कहने पर महिला ने मासूम को तालाब में फेंका है। फिलहाल महिला और उसका प्रेमी दोनों ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का कहना है कि महिला और उसके प्रेमी के गिरफ्तार होने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो