script

टवारी बोले-सीएम पद से हटने के बाद अमर्यादित हुए शिवाराज के बोल

locationभोपालPublished: Dec 08, 2019 07:31:13 am

Submitted by:

Ashok gautam

किसानों को पर्याप्त यूरिया दिलाने पीएम मोदी से मिलें शिवराज, नहीं तो उनके घर के सामने देंगे धरना

टवारी बोले-सीएम पद से हटने के बाद अमर्यादित हुए शिवाराज के बोल

टवारी बोले-सीएम पद से हटने के बाद अमर्यादित हुए शिवाराज के बोल

भोपाल। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाया है कि शिवराज सिंह चौहान जब से सीएम की कुर्सी से हटे हैं उनके बोल अमर्यादित हो गए हैं और उनके विचारों में भी अंतर आया है। पटवारी ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि शिवराज अब उसी तरह से बोलने लगे हैं जैसे पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा व्यापमं के आरोपी बनने के बाद बोलते थे।

शुक्रवार को सागर में भाजपा के प्रदर्शन के दौरान शिवराज ङ्क्षसह चौहान ने मंच से मुख्यमंत्री कमलनाथ के बारे में कहा था कि वे किस खेत की मूली हैं, जब हम इंदिरा गांधी से नहीं डरे तो कमलनाथ से क्या डरेंगे। उच्चशिक्षा मंत्री पटवारी, शिवराज के इसी बयान पर जवाब दे रहे थे।

शिवराज के घर के बाहर देंगे धरना-

पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान हमेशा यूरिया का मुद्दा उठाते हैं। यूरिया केन्द्र सरकार का विषय है, केन्द्र ही राज्य को यूरिया का कोटा तय करता है। पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री से मुलाकात कर जल्द मध्यप्रदेश के लिए यूरिया दिलवाना चाहिए। अगर शिवराज पीएम से यूरिया के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं तो फिर मैं उनके घर के बाहर धरने पर बैठूंगा।

पटवारी ने बताया कि उन्होंने इस मामले में शिवराज सिंह चौहान को पत्र भी लिखा है। उन्होंने कहा, केन्द्र सरकार ने अतिवृष्टि और बाढ़ पीडि़तों की राहत राशि का एक हजार करोड़ रुपए नहीं अभी तक जारी नहीं किया है। इसी तरह से केन्द्र की योजनाओं, फसल बीमा और भावांतर की राशि केन्द्र ने नहीं दी हैं। उन्होंने कहा कि अगर शिवराज किसानों का हित चाहते हैं तो वे इन मुद्दों को लेकर केन्द्र सरकार के विरोध में धरना और गिरफ्तारी दें।

पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान दो तरह का व्यवहार और बाते ना करें, किसानों को मदद मिल सके। वैसे भी वे हमेशा अपने आप को किसान पत्र के रूप में ही जनता के सामने जाते हैं। इसके अलावा वे भाजपा को को किसान हितैशी सरकार बताते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो