बारिश के मौसम में दिखना है ग्लैमरस तो जरूर कैरी करें ये ड्रेस

बारिश के मौसम में दिखना है ग्लैमरस तो जरूर कैरी करें ये ड्रेस

By: Ashtha Awasthi

Published: 20 Jul 2018, 07:06 PM IST

भोपाल। फैशन की बात हो और स्कर्ट का नाम न लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। फैशन की दुनिया में इस समय ड्रिंडल स्कर्ट की बहार है। जानते हैं वैसे आपने मिनी स्कर्ट, मैक्सी स्कर्ट, ए-लाइन स्कर्ट और लॉन्ग स्कर्ट के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन फैशन की दुनिया में इस समय ड्रिंडल स्कर्ट की बहार है। शहर की फैशन डिजाइनर सपना सिंह परमार बताती है कि वैसे तो यह 50 के दशक का फैशन है और 19 वीं शताब्दी में विशेष तौर पर ऑस्ट्रेलिया में इसे सर्वेंट आदि पहना करती थीं। इसकी डिजाइन तो प्लेन ही होती है लेकिन फैब्रिक मौसम के अनुसार बदलता रहता है। अगर अभी की बात करें तो फैशन की दुनिया में यह स्कर्ट टॉप पर है। जानिए कैसे फैशन के अनुसार आप इस स्कर्ट को कैरी कर सकती हैं....

हेलोविन ड्रेस

इसे हेलोविन पार्टी के लिए कॉस्टयूम के रूप में पहना जाना काफी पसंद किया जाता है। आजकल ये स्कर्ट ब्राइट कलर्स में पहनी जा रही है। इसमें कई पैटर्न हैं, जो लड़कियों को आजकल काफी पसंद आ रहे हैं।

फ्लोरल डिंड्रल स्कर्ट

फ्लोरल पैटर्न लगभग हर ड्रेस में काफी पसंद किया जाता है। स्कर्ट में भी इस प्रिंट को काफी पसंद किया जा रहा है। प्लेन टॉप के साथ मैच करती ड्रिंडल स्कर्ट लुक को अट्रेक्टिव बना देती है। आप इसे किसी भी पार्टी में कैजुअल शर्ट के साथ भी कैरी कर सकती है। इसको पहनते समय ध्यान रखे कि ज्यादा हैवी ज्वैलरी को कैरी न करें।

पोलका ड्रिंडल स्कर्ट

पोलका प्रिंट गर्मी के सीजन का सबसे पसंदीदा प्रिंट माना जाता है। मिडी से लेकर ट्यूनिक तक में इस तरह का प्रिंट छाया रहता है। यही प्रिंट अब ड्रिंडल स्कर्ट में भी देखने को मिल रहा है। कॉटन के फैब्रिक वाली इस तरह की स्कर्ट के साथ मल्टी कलर से लेकर प्लेन टॉप और हाई हील्स आपका फैशन स्टेटमेंट बन सकती हैं। इसके साथ क्लच लेना न भूलें।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned