scriptट्रैफिक इंस्पेक्टर ने अपने ही दफ्तर किया सुसाइड | Traffic Inspector commits suicide at office | Patrika News
भोपाल

ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने अपने ही दफ्तर किया सुसाइड

संत हिरदाराम रेलवे स्टेशन पर कार्यरत थे ट्रैफिक इंस्पेक्टर बलवंत गुरू

भोपालSep 22, 2018 / 04:38 pm

Amit Mishra

DEAD BODY

चलती ट्रेन के सामने दो बहनों ने लगाई छलांग, सुसाइट नोट में लिख दी यह बात

भोपाल। संत हिरदाराम रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने अपने ही दफ्तर में शनिवार को सुबह सुसाइड कर लिया। ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने सुसाइड किन कारणों से किया इसका खुलासा नहीं हो सका। जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ड्यूटी में थे इंस्पेक्टर बलवंत गुरू
बताया जा रहा है कि रेलवे के ट्रैफिक सिग्नल इंस्पेक्टर बलवंत गुरू संत हिरदाराम स्टेशन पर ड्यूटी में थे। इंस्पेक्टर बलवंत गुरू के खुदकुशी करने से उनके परिवार के लोगों को रो रो कर बुरा हाल हो गया हैं।

घर में मचा कोहराम
इंस्पेक्टर बलवंत गुरू के सुसाइड करने की खबर जैसे ही घर वालों को पता चली तो घर में कोहराम मच गया। घर वालों का कहना है कि बलवंत आखिर इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है।

जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी

इंस्पेक्टर बलवंत गुरू के सुसाइड के बाद जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। हालाकि अभी इस मामले में जीआरपी पुलिस को मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। जीआरपी पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही पता कर लिया जाएगा कि आखिर में इंस्पेक्टर बलवंत गुरू ने इतना बढ़ा कदम क्यों उठाया।

आखिर क्यों कर रहे है पुलिस वाले सुसाइड
इंस्पेक्टर बलवंत गुरू के सुसाइड करने से सभी लोग अश्चर्यचकित है। पिछले कुछ वर्षो से पुलिसकमियों के सुसाइड करने की घंटनाए बढ़ गई है। पुलिसकमियों के दिनो दिन आ रही सुसाइड की खबरों न केवल आम आदमी बाल्कि अधिकारी भी परेशान है।
तनाव में रहते है पुलिसकर्मी
लोगों का कहना है कि कई बार पुलिसकर्मी तनाव में आकर सुसाइड कर लेते है। कई बार तो ड्यूटी से छूट्टी नहीं मिलने के कारण भी कई लोगों ने मौत को गले लगा लिया है। लोगों का कहना है कि सरकार को पुलिसकमियों के सुसाइड के बारे में सोचना चाहिए। और जहां भी समस्या आ रही है उसको दूर करना चाहिए। पुलिसकमियों के सुसाइड करने का मामला गंभीर है।

Home / Bhopal / ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने अपने ही दफ्तर किया सुसाइड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो