scriptBees attack on students in school sikar | मधुमक्खियों के हमले से स्कूल में मची अफरा-तफरी, सात छात्राओं समेत तीस घायल | Patrika News

मधुमक्खियों के हमले से स्कूल में मची अफरा-तफरी, सात छात्राओं समेत तीस घायल

दांतारामगढ़ के गांव उमाड़ा में बुधवार दोपहर को एक स्कूल में मधुमक्खियों के हमले में सात छात्राओं समेत तीस विद्यार्थी घायल हो गए। इनसे 18 को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। वहीं एक छात्र को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

जयपुर

Published: September 23, 2015 01:58:37 pm

दांतारामगढ़ के गांव उमाड़ा में बुधवार दोपहर को एक स्कूल में मधुमक्खियों के हमले में सात छात्राओं समेत तीस विद्यार्थी घायल हो गए। इनसे 18 को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। वहीं एक छात्र को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार शास्त्री बाल निकेतन सीनियर सैकेण्डरी स्कूल उमाड़ा में दोपहर को इंटरवल होने पर बच्चे एक पेड़ के पास खेल रहे थे। उस पेड़ पर मधुमक्खियों को छत्ता था। मधुक्खियों ने अचानक हमला कर दिया।

इससे बच्चों में अफरा-तफरी मच गई और वे बचाव के लिए इधर-उधर भागने लगे। कई विद्यार्थियों ने कक्षा कक्षों में घुसकर जान बचाई। मधुमक्खियों के हमले की सूचना पर पुलिस व अस्पताल टीम स्कूल पहुंची। अस्पताल की टीम ने कई बच्चों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया और फिर सभी बच्चों को स्कूल बस से खाचरियावास के सरकारी अस्पताल लेकर आए।

ये विद्यार्थी अस्पताल में भर्ती

छित्तरमल, प्रवीण, मुकेश, अशोक, महिपाल, दीया, अमित, टीनू, संजू, कोमल, मिनाक्षी, अमरचंद, ओमप्रकाश, बबली, कैलाश, लोकेश, प्रियंका व प्रेम को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। इनमें से ओमप्रकाश को जयपुर रैफर कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.