scriptTraffic will be diverted at board office intersection | आज बदला रहेगा शहर का पूरा ट्रैफिक, कहीं भी जाने से पहले जान लें | Patrika News

आज बदला रहेगा शहर का पूरा ट्रैफिक, कहीं भी जाने से पहले जान लें


-आयोजनों के चलते व्यवस्था बदली तो दूसरी ओर रेलवे का नया हबीबगंज अंडर पास चालू करने की तैयारी
-अंबेडकर जयंती पर आज बोर्ड ऑफिस चौराहे पर डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक

भोपाल

Published: April 14, 2022 12:54:40 pm

भोपाल। अंबेडकर जयंती के अवसर पर गुरुवार को बोर्ड ऑफिस चौराहे की तरफ जाने वाले रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्सन किया गया है। एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक संदीप दीक्षित ने बताया कि बोर्ड ऑफिस चौराहे पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से चौराहे की तरफ जाने वाले रास्तों का रूट बदला है।

traffic.jpg
Traffic

इन रास्तों का करें इस्तेमाल....

- चेतक ब्रिज से बोर्ड ऑफिस चौराहे जाने वाले यातायात को ज्योति चौराहे से गुरुदेव गुप्त तिराहे से डायवर्ट कर वल्लभ भवन रोटरी की ओर भेजा जाएगा।

- वल्लभ भवन रोटरी, मैदा मिल की तरफ से बोर्ड ऑफिस आने वाले ट्रैफिक को रचना नगर होटल रेजीडेंसी तिराहे से ज्योति टॉकीज चौराहे एवं चेतक ब्रिज की तरफ भेजा जाएगा।

- अरेरा कॉलोनी की ओर से आने वाले यातायात को वल्लभ भवन रोटरी से व्यापम चौराहा, 6 नंबर मार्केट, नूतन कॉलेज चौराहे से डायवर्टकिया जाएगा।

- व्यापम चौराहे से बोर्ड ऑफिस की ओर आने वाले ट्रैफिक को वल्लभ भवन रोटरी एवं 6 नंबर बस स्टॉप से डायवर्ट किया गया है।

-प्रगति पेट्रोल पंप से बोर्ड ऑफिस की ओर आने वाले ट्रैफिक को पारुलकर हॉस्पिटल से 6 नंबर मार्केट की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

-मानसरोवर कॉम्पलेक्स की ओर से बोर्ड ऑफिस चौराहा आने वाला ट्रैफिक 7 नंबर चौराहा, महावीर द्वार, सुभाष स्कूल की ओर डायवर्ट है।

बंद रहेगा ब्रिज

होशंगाबाद रोड एवं हबीबगंज नाका क्षेत्र को शाहपुरा, फ्रैक्चर अस्पताल, बिट्टन मार्केट से जोडने वाला हबीबगंज अंडर ब्रिज 14 से 24 अप्रैल तक 11 दिन के लिए बंद किया जाएगा। दरअसल, वीर सावरकर सेतु के ठीक नीचे बना नया अंडरपास बनकर पूरी तरह से तैयार हो चुका है। रेलवे इसे महीने के अंत तक चालू करने की तैयारी में है।

भोपाल रेल मंडल के मुताबिक हबीबगंज अंडरब्रिज के ठीक बगल में नया अंडरपास बनकर तैयार हो गया है। इसको होशंगाबाद रोड एवं फ्रैक्चर अस्पताल मार्ग से कनेक्टिविटी देने निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। बाकी निर्माण कार्य को त्वरित गति से करने 11 दिनों का वक्त लगेगा। इसलिए सुरक्षा एवं तकनीकी दृष्टि से 14 से 24 अप्रैल तक हबीबगंज अंडरब्रिज को बंद किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईPalm Oil Export Ban : पाम आयल एक्सपोर्ट पर से बैन हटाने जा रहा इंडोनेशिया, अब भारत में खाद्य तेल सस्ते होने की उम्मीद'माता-पिता भारतीय नागरिकता भलें छोड़ दें, गर्भ में मौजूद बच्चे को नागरिकता वापस पाने का हक' - मद्रास हाईकोर्टज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.