scriptपरिवहन कमिश्नर का निर्देश, चेक पोस्ट पर नहीं रोके जाएंगे वाहन | Transport Commissioner: NO vehicle shall be stopped at any barrier | Patrika News

परिवहन कमिश्नर का निर्देश, चेक पोस्ट पर नहीं रोके जाएंगे वाहन

locationभोपालPublished: Mar 26, 2020 05:13:40 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

यात्री वाहनों को स्थानीय प्रशासन और मेडिकल टीम द्वारा रोककर जांच की जानी चाहिए।

परिवहन कमिश्नर का निर्देश,  चेक पोस्ट पर नहीं रोके जाएंगे वाहन

परिवहन कमिश्नर का निर्देश, चेक पोस्ट पर नहीं रोके जाएंगे वाहन

भोपाल. कोरोना वायरस के चेन को रोकने के लिए 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया गया है। लॉक डाउन के दौरान आम लोगों को कोई दिक्कत ना हो इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है। सभी विभाग एडवाइजरी जारी लोगों को सहूलियत देने का प्रयास कर रहे हैं साथ ही लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में परिवान विभाग के आयुक्त ने भी सभी आरटीओ ऑफिसों को लेकर एक निर्देश जारी किया है।
परिवहन कमिश्नर बी. मधु कुमार ने सभी आरटीओ और आरटीआई को निर्देश दिया है कि किसी भी ट्रक या वाहन को किसी बाधा या किसी भी चेक पोस्ट पर नहीं रोका जाएगा। यदि किसी ट्रक चालक या उसके मालिक को कोई संदेह है तो वह 9669000012 इस नंबर पर ( Dy TC Sanjay Soni ) से बात कर सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यात्री वाहनों को स्थानीय प्रशासन और मेडिकल टीम द्वारा रोककर जांच की जानी चाहिए।
सख्ती से पेश आएगी पुलिस
बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान लोगों से लगातार अपील कर रहे है कि अपने घरों में रहे, लेकिन इसके बाद भी लोग बिना कारण के सड़कों पर घूम रहे हैं। बिना कारण सड़कों पर घूमने वालों पर अब पुलिस सख्ती से पेश आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो