आइ एम नॉट ए फैटी गर्ल, आइ एम अंजली आनंद...

आइ एम नॉट ए फैटी गर्ल, आइ एम अंजली आनंद...

Deepesh Tiwari | Publish: Apr, 08 2018 03:47:09 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

घर में खुद धोती हूं बर्तन-कपड़े, यह है मेरी बेस्ट एक्सरसाइज..

भोपाल। मुझे वर्कआउट बहुत पसंद है, मैं क्रॉसफिटर्स हूं। हालांकि लोग मुझे देखकर जज कर लेते हैं। शूटिंग के चलते मैं एक्सरसाइज नहीं कर पाती हूं तो आजकल मैंने अपने घर की मेड को हटा दिया है। अब मैं खुद बर्तन और कपड़े धोती हूं, घर में झाड़ू-पोछा करती हूं और यह बेस्ट एक्सरसाइज है।

 

आई एम नॉट ए फैटी गर्ल, आई एम जस्ट अंजली आनंद...। मैं मोटी नहीं हूं, मैं बहुत फिट हूं। मोटे लोग इस बात से दुखी होते हैं कि मैं मोटा या मोटी हूं, लेकिन यह गलत है। आप कैसे हैं और कैसे नहीं, इससे फर्क नहीं पड़ता, बस आप के अंदर विश्वास होना चाहिए।

वल्र्ड हेल्थ डे के मौके पर टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद ने खुद को कुछ इस अंदाज में बयां किया। वे शनिवार को स्टार प्लस के अपकमिंग शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के प्रमोशन के लिए शहर में थीं, इस दौरान उन्होंने पत्रिका प्लस से विशेष बातचीत की।

 

अंजलि ने बताया कि शुरुआत में सब कहते थे कि तुम्हें लीड रोल तो कभी मिलेगा ही नहीं, एक्ट्रेस की फ्रेंड का रोल ही मिलेगा जो हमेशा खाती रहेगी। मुझे अपने इसी फिगर के चलते स्टार प्लस के सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' से फस्र्ट ब्रेक मिला।

लोग घूरते हैं लेकिन मैं इसकी आदी हो चुकी हूं
लोग मुझे घूरते हैं लेकिन मैं इस बात की आदी हूं क्योंकि मैं लंबी हूं और बाकियों से अलग हूं। राह चलते कोई लड़का कहता है कि क्या लंबी लड़की है तो मैं कहती हूं थैंक्स ब्रो.. लड़कियां मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज करती हैं कि आपकी वजह से मैं बहुत खुश हूं।

 

लड़के वाले देखने आए और बोले, वेट में प्रॉब्लम है तो मैंने कहा तुममे प्रॉब्लम है। मैंने कभी भी अपना वेट चेक किया ही नहीं। इस कंट्री में मुझे मेंस कलेक्शन में से अपने शूज खरीदने पड़ते हैं। प्लस साइज के कपड़े और शूज नहीं मिलते, मजबूरन मुझे आउट ऑफ इंडिया से मंगाने पड़ते हैं।

बिरयानी है मेरी वीकनेस...
मैं मुम्बई में पली-पढ़ी हूं, कॉलेज छोड़ दिया था मैं एक वेडिंग कोरियोग्राफर थी और 18 घंटे काम करती थी। 22 साल की उम्र में अपनी कमाई से कार खरीदी। मेरी मां बॉलीवुड की नामी डांसर्स को असिस्ट करती थीं और पापा दिनेश आनंद एक्टर थे जो विलेन के रोल करते थे।

 

मेरी दोनों बहनें भी टीवी इंडस्ट्री में ही हैं। मैं शाहरुख को पसंद करती हूं और मुझे उनके साथ काम करना है। 'कभी हां कभी ना' मेरी फेवरेट मूवी है। मुझे टीवी देखना बहुत पसंद है हालांकि मैं हिन्दी शोज नहीं देखती हूं। मुझे ड्राइविंग का शौक है। मैं फूडी हूं, बिरयानी मेरी वीकनेस है और मैं नॉनवेज की शौकीन हूं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned