scriptट्वीट वॉर : दिग्विजय ने संसद और विधानसभा स्थगित होने पर उठाए सवाल, मंत्री ने दिया जवाब | tweet war between narottam mishra and digvijay singh | Patrika News

ट्वीट वॉर : दिग्विजय ने संसद और विधानसभा स्थगित होने पर उठाए सवाल, मंत्री ने दिया जवाब

locationभोपालPublished: Dec 30, 2020 04:04:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर..

creative.png

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा का विधानसभा सत्र कोरोना वायरस के खतरे के चलते स्थगित किए जाने के बाद राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और गृहमंत्री नरोत्तम मिक्षा के बीच ट्विटर पर सवाल जवाब का दौर शुरु हो गया है। दिग्विजय ने विधानसभा और संसद की बैठकें स्थगित होने पर सवाल दागे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नरोत्तम ने दिग्विजय के ट्वीट्स का जवाब दिया है।

ttt.png

दिग्विजय के तंज
राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि मध्यप्रदेश सरकार व भारत सरकार के लिए कोरोना इतना ख़तरनाक हो चुका है ना तो विधानसभा ना संसद की बैठकें हो सकती हैं। जबकि अनेक प्रांतों में विधानसभा की बैठकें हो रही हैं भारत को छोड़ कर सभी लोकतांत्रिक देशों में संसदीय बैठकें हो रही है। दूसरा ट्वीट- लेकिन भगवान राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा उगाने के लिए जुलूस निकाले जा सकते दंगा भड़काने वाले नारे लगाए जा सकते हैं भाजपा की बैठकें हो सकती हैं , विधान सभा चुनाव हो सकते हैं अमित शाह जी की चुनावी रैलीयॉं सभाएँ हो सकती हैं। फिर विधानसभा व संसद की बैठकें क्यों नहीं हो सकती? तीसरा ट्वीट- क्योंकि मोदीशाह जी किसानों के आंदोलन, बिगड़ी अर्थव्यवस्था, बढ़ती हुई महंगाई व बेरोज़गारी पर चर्चा नहीं कराना चाहते। इन्हें लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास नहीं है। और जब तक EVM है जनता की नाराज़गी व चुनाव हारने की चिंता भी नहीं है। उनके लिए कोरोना आपदा में अवसर है।

 

04_t.png

दिग्विजय को नरोत्तम मिश्रा का जवाब
दिग्विजय सिंह की तरफ से किए गए इन ट्वीट का गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर पर ही जवाब दिया। उन्होंने दिग्विजय सिंह के पहले ट्वीट के जवाब में लिखा मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र #COVID19 संक्रमण के कारण स्थगित करने का फैसला सर्वदलीय बैठक में लिया गया है। इसमें आपकी पार्टी के नेता और अध्यक्ष @OfficeOfKNath जी भी शामिल थे। क्या इस मुद्दे पर उन्होंने आपसे सलाह-मशविरा नहीं किया…?

 

03_t.png

दिग्विजय के ट्वीट का जवाब
वहीं दिग्विजय सिंह की तरफ से ईवीएम को लेकर किए गए ट्वीट के जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने लिखा संवैधानिक संस्थाओं पर बेबुनियाद आरोप लगाकर भ्रम फैलाना आपका प्रिय शगल है। चुनाव में जहां @INCIndia जीते वहां #EVM अच्छी और जहां हारे वहां खराब। मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव में @INCMP की बुरी हार के बाद लगता है आपको ईवीएम फिर सपने में नजर आने लगी है। आप यह बताइए जब चुनाव आयोग ने #EVM में गड़बड़ी के आरोपों को साबित करने की खुली चुनौती दी थी तब आप और आपकी पार्टी कहां थी ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो