टि्वटर और FSL बताएगी CM शिवराज के वायरल वीडियो का सच

क्राइम ब्रांच ने टि्वटर और FSL से मांगी जानकारी

By: Hitendra Sharma

Published: 16 Jun 2020, 10:00 AM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान के एक पुराने वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने जांच तेज कर दी है।

टि्वटर और FSL से मांगी जानकरी
इस मामले को लेकर अधिकारी मंथन में जुट गये है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस केस को लेकर बिंदुवार रणनीति बनाई है। और इस मामले में क्राइम ब्रांच ने इस मामले में ट्विटर को पत्र लिखकर दिग्विजय के अकाउंट की प्रोफाइल की जानकारी मांगी है। साथ ही भाजपा नेताओं की तरफ से दिग्विजय के खिलाफ साक्ष्यों की दी गई पेन ड्राइव की सत्यता जानने एफएसएल से रिपोर्ट मांगी है। क्राइम ब्रांच एएसपी निश्चल एन झारिया ने बताया कि दोनों जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला
सीएम शिवराज सिंह का एक वीडियो वायरल होने के बाद रविवार क्राइम ब्रांच ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। भाजपा नेताओं ने शिकायत आवेदन में दावा किया था कि 12 जनवरी 2020 को मुख्यमंत्री के अधिकृत ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट 2 मिनट 19 सेकंड के वीडियो में छोड़छाड़ कर 9 सेकंड का वीडियो तैयार किया गया है। जिसे दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रविवार को दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर पोस्ट किया है। भाजापा नेताओं ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से सीएम की छवि धूमिल हुई है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned