scriptरात में घर लौट रहे मैनेजर को बीच चौराहे पर दिखाया चाकू और छीन ले गए पूरी रकम! | Two bike riders looted the manager | Patrika News

रात में घर लौट रहे मैनेजर को बीच चौराहे पर दिखाया चाकू और छीन ले गए पूरी रकम!

locationभोपालPublished: Nov 15, 2018 04:44:02 pm

Submitted by:

Amit Mishra

चेतक ब्रिज पर दिया घटना को अंजाम…

news

रात में घर लौट रहे मैनेजर को बीच चौराहे पर दिखाया चाकू और छीन ले गए पूरी रकम!

भोपाल सतेन्द्र भादौरिया की रिपोर्ट

राजधानी के एमपी नगर थाने से महज कुछ ही दूरी पर दो बाइक सवारों ने सिनेमाघर के मैनेजर को लूट लिया। बताया जा रहा है कि सिनेमाघर के मैनेजर बुधवार गुरूवार की दरमियानी रात को जब अपने घर जा रहे थे तभी चेतक ब्रिज के पास दो बाइक सवारों ने उनके साथ चाकू दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। सिनेमाघर के मैनेजर ने एमपी नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।


कुछ माह पहले चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया था…
इससे पहले गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी से जा रही महिला के साथ चेन स्नेचिंग की थी। लूटेरे ने वारदात को अंजाम देने के लिए पहले महिला का पीछा किया था। बाद में तेज रफ्तार बाइक से बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे।

फुटेज खंगालती रही पुलिस….

महिला की शिकायत पर गोविंदपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात के चेन स्नैचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस का कहना है कि ऐसे कई मामलों में आरोपी को पकड़ना मुश्किल होता है। हालांकि पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से संदिग्ध की तालश में जुटी गयी थी।

दिनदहाड़े महिला से हुई थी लूट…

पुलिस के मुताबिक बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेआम दिनदहाड़े महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने महिला के गले से चेन छीनी और उसे हवा में लहराते हुए निकल गए थे। भीड़-भाड़ होने के बावजूद कोई शख्स आरोपियों नहीं पकड़ पाया था। आरोपी को पकड़ने के लिए महिला से पुछताछ की गई थी।

आए दिन होती रहती है लूट और चेन स्नेचिंग की घंटनाए…

राजधानी भोपाल में बेखौफ बदमाशों ने कई लूट और चेन स्नेचिंग की घंटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने अब तक बहुत कम मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है। भीड़भाड़ वाले बाज़ार में चेन स्नेचिंग की घंटनाए सामने आते रहते है। कई बार तो विरोध करने पर बदमाश महिला पर हमला भी कर देते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो