घूमने जा रहे 3 दोस्तों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर , मौत

घूमने जा रहे  3 दोस्तों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर , मौत

Amit Mishra | Updated: 14 Jun 2019, 01:07:47 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

कॉलेज छोडऩे के बाद मिले थे सब, रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने मारी टक्कर

सीहोर/भोपाल. इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर दोपहर एक्टिवा सवार एक युवक और दो युवतियों की रांग साइड से आ रहे एक ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक छात्र और छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल है, उसका निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। एक्टिवा सवार छात्र और छात्राएं ट्रैक्टर में टकराने के बाद उनके पीछे आ रहे बाइक सवार दो छात्र एक्टिवा से टकरा कर घायल हो गए। मृतक छात्र और छात्रा कॉलेज दोस्तों के साथ क्रिसेंट वाटर पार्क घूमने जा रहे थे। यह मामला सीहोर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।


क्रिसेंट वाटर पार्क घूमने जा रहे थे
पुलिस के अनुसार अजय साहू (25) पिता हरी साहू इंद्रपुरी लेबर कॉलोनी में रहता था। वह बीकॉम की पढ़ाई करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। गुरुवार को वह कॉलेज दोस्त जयकुमार, शुभम तोमर, अभिषेक और पूनम , सुमन, विशन परते और पूनम धुर्वे के साथ क्रिसेंट वाटर पार्क घूमने जा रहे थे। अजय साहू के साथ में एक्टिवा पर पूनम और विश्न परते बैठी हुई थीं। जब अजय लसूडि़या गांव के समीप पहुंचे, तभी रांग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने अजय की एक्टिवा में टक्कर मार दी।

चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज
हादसे में अजय और पूनम धुर्वे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विशन परते गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विशन परते को उपचार के लिए भोपाल रेफर कर दिया, उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ट्रैक्टर जब्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

शुभम-अभिषेक की बाइक टकराई एक्टिवा से
साथी दोस्त जय कुमार ने बताया कि सभी कोचिंग में एक साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। लंबे अर्से के बाद सभी ने एक साथ गुरुवार को वाटर पार्क जाने का प्लान बनाया था। उसके साथ में सुमन और पूनम बैठी हुई थीं।

 

पिता का इकलौता बेटा था
पीछे बाइक पर अभिषेक और शुभम आ रहे थे। सबसे आगे वह चल रहा था। सुमन और पूनम उसके साथ बैठी हुई थीं। बीच में अजय साहू चल रहा था, जबकि पीछे शुभम तोमर और अभिषेक पीछे चल रहे थे। हादसा होने के बाद शुभम की बाइक अजय की एक्टिवा से टकरा गई, जिससे शुभम और अभिषेक भी घायल हो गए। अजय साहू अपने पिता का इकलौता बेटा था, वह दो बहनों के बीच इकलौता भाई था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned