script

एक महिला को दो युवकों ने बताया अपनी-अपनी पत्नी, पहला बोला मैंने शादी की है तो दूसरे ने कहा- बच्चा तो मेरा है!

locationभोपालPublished: Jul 17, 2019 05:24:57 pm

पुलिस ने दोनों को शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में पकड़ा, जानिये महिला ने क्या जताई ( AJAB GAJAB Story in hindi ) इच्छा…

fight

एक महिला को दो युवकों ने बताया अपनी-अपनी पत्नी, पहला बोला मैंने शादी की है तो दूसरे ने कहा- बच्चा तो मेरा है!

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुदनी में दो युवक एक ही महिला (one Woman ) को अपनी-अपनी पत्नी बताते हुए लड़ पड़े। इसमें जहां एक युवक का कहना था कि महिला से उसकी शादी ( Marriage ) हुई है, तो वहीं दूसरे युवक के महिला के बच्चे ( son ) को अपना बताते हुए कहा कि बच्चा तो मेरा है।

ऐसे समझें मामला…
जानकारी के अनुसार बुदनी थाना के पीली करार में मंगलवार को एक महिला को दो लोग अपनी अपनी पत्नी बताते आपस में भिड़ ( fight ) गए। पहले वाला कह रहा था कि उसने शादी की है तो दूसरे ने कह दिया कि बच्चा तो मेरा है ( ajab gajab story in hindi ) । लोगों के अनुसार दोनों महिला को अपने साथ ले जाना चाह रहे थे

मुख्य जगह पर हो रहे हाइवोल्टेज ड्रमे ( High voltage drama ) की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों पर ही शांति व्यवस्था भंग करने का मामला कायम किया है।

जानकारी के अनुसार होशंगाबाद जिले के शिवपुर थाना के उमरिया हाल गांव पीली करार निवासी राजेश सोलंकी (25) पिता कोमलराम और बायां निवासी संजय बकोरिया (24) पिता बद्रीप्रसाद पीली करार में हनुमान मंदिर के समीप आपस में विवाद करने लगे।

विवाद में एक व्यक्ति का कहना था कि उसने कमला (परिवर्तित नाम) के साथ नसरुल्लागंज सम्मेलन में शादी की है। जबकि दूसरे भीलट बाबा के मंदिर में कमला से शादी करने की बात कहते हुए एक बच्चा होने की कह ( AJAB GAJAB Story ) रहा था। इसे लेकर दोनों ही एक दूसरे के साथ गाली-गलौज कर मारपीट ( fight ) करने पर उतारू हो गए।

पुलिस ने पकड़ा
सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक सुशील कुमार पांडे घटना स्थल पहुंचे और शांति व्यवस्था भंग करने के आरोप में दोनों को ही गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि बाद में कमला ने संजय बकोरिया के साथ रहने की इच्छा जताई है। दिलचस्प बात यह है कि संजय की पहले ही एक और पत्नी है, उसके बाद भी कमला रहने को तैयार है।

ट्रेंडिंग वीडियो