scriptदो पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की क्रूरता से पिटाई करते हुए सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो | Two policemen beat a young man brutally, video viral | Patrika News

दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की क्रूरता से पिटाई करते हुए सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

locationभोपालPublished: May 24, 2020 01:30:49 pm

Submitted by:

Amit Mishra

लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मियों ने एक युवक की पिटाई कर दी।

police.png

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। छिंदवाड़ा में शनिवार को दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की क्रूरता से पिटाई करते हुए सोशल मीडिया मेें वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। युवक की क्रूरता से पिटाई जैसे ही सोशल मीडिया मेें वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u3fcx

सिर पर लाठी मारता रहा पुलिसकर्मी
सोशल मीडिया मेें वायरल हो रहे वीडियो इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक युवक की पिटाई करते दिखाई दिए। पुलिसकर्मी युवक के गर्दन और सिर पर बार-बार लाठी से मार रहा है।

 

chhindwara patrika news

गर्दन पर बार-बार वार भी गए
जब वह जमीन पर गिर तब भी पुलिसकमी ने उसके सिर पर लाठी मारता रहा इतना ही नहीं लाठी से मारने के बाद जब युवक जमीन पर नीचे गिर गया तब युवक के चेहरे पर लात भी पुलिसकर्मी मारता रहा। पुलिस ने उसे केवल आठ सेकंड में लगभग 12 बार लाठी से वार किया, सिर और गर्दन पर बार-बार वार भी गए किए।

 

police beat

ये है मामला
लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मियों ने एक युवक की पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसपी विवेक अग्रवाल ने कार्यवाही करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया। बताया जाता है कि वीडियो 2 हफ्ते पहले का है। जानकारी के अनुसार वीडियो में पिपलानारायणवार निवासी 22 वर्षीय नानू सरयाम को पिपलानारायणवार पुलिस चौकी में तैनात प्रधान आरक्षक कृष्णा डोंगरे और आरक्षक आशीष ढूंढे द्वारा पिटाई करते दिख रहे हैं।

विभागीय कार्रवाई की जा रही
शनिवार को वीडियो वायरल होने पर एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया। इस संबंध में एसपी का कहना है कि पुलिस का इस तरह का व्यवहार अच्छा नहीं है दोनों पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो