scriptसिख युवकों को पुलिस ने बर्बरता से पीटा, सीएम शिवराज ने आईजी को दिए जांच के निर्देश, देखें वीडियो | Two sikh people has been beaten by police got suspended | Patrika News

सिख युवकों को पुलिस ने बर्बरता से पीटा, सीएम शिवराज ने आईजी को दिए जांच के निर्देश, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Aug 07, 2020 06:20:14 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश के बड़वानी में सिख बंधुओं को पुलिसकर्मियों ने सड़क पर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद सीएम ने की घटना की निंदा,जांच के निर्देश..

police.jpg

भोपाल. बड़वानी में सिख बंधुओ की पुलिस के बेरहमी से पिटाई करने के मामले में ASI सीताराम भटनागर और हेड कॉन्सटेबल मोहन जामरे को निलंबित कर दिया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की निंदा की है और दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के साथ ही इंदौर आईजी को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

 

tweet.jpg
सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
सिख बंधुओं के साथ खाकी की बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि बड़वानी में ASI सीताराम भटनागर और HC मोहन जामरे को सिख बन्धुओं के साथ किये गए अमानवीय व्यवहार के लिए तुरंत निलंबित किया गया है। सिखों के साथ ऐसी बर्बरता किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मामले की जांच इंदौर आईजी द्वारा की जाएगी और इनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। बता दें कि बड़वानी में ज्ञानी प्रेम सिंह ग्रंथी और अन्य सिखों की पुलिसकर्मियों ने बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vg23o?autoplay=1?feature=oembed

पुलिस की बर्बरता को जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें पुलिसकर्मी दो सिख बंधुओं से बेरहमी से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पीड़ित युवक ये भी कहते सुनाई दे रही है कि पुलिस उन पर अत्याचार कर रही है उन्हें मार रही है। इतना ही नहीं वो पुलिस पर दुकान न लगाने देने का आरोप भी लगा रहे हैं। वीडियो में पुलिसकर्मी दोनों सिख युवकों के साथ मारपीट करते हुए उनके बाल पकड़कर घसीटते हुए भी नजर आ रही है। बता दें कि सिख बंधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भी इस घटना की निंदा की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि मध्य प्रदेश में ज्ञानी प्रेम सिंह ग्रंथी और अन्य सिखों पर ‘बर्बर और अपमानजनक हमले’ की इस घटना के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तुरंत जिम्मेदारों पर कार्रवाई करना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो