घटिया MLA ने महाकाल मंदिर के निजी गार्ड को धमकाया, पॉवर में आने दे तेरी नौकरी खा जाउंगा, VIDEO

उज्जैन जिले के घटिया विधायक रामलाल मालवीय का वीडियो वायरल, महाकाल मंदिर के गेट पर सुरक्षाकर्मियों को धमकाया...।

By: Manish Gite

Updated: 07 Jul 2020, 04:47 PM IST

उज्जैन। महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंचे कांग्रेस विधायक के गुस्से और अभद्रता का शिकार सुरक्षाकर्मियों को होना पड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहुंचने के पहले ही वहां सुरक्षा की दृष्टि से और भीड़ को रोकने के लिए दरवाजे लगा दिए गए थे। इसका वीडियो वायरल हो गया है।


यह वीडियो उज्जैन जिले के घटिया विधायक रामलाल मालवीय का बताया जा रहा है। वीडियो में दरवाजा खोलने की जिद पर अड़े हुए थे। वहां तैनात निजी सुरक्षाकर्मियों ने आग्रह किया इसकी अनुमति नहीं है। इसके बाद विधायक मोहदय ने सुरक्षाकर्मियों को लताड़ना शुरू कर दिया। विधायक ने हंगामा शुरू कर दिया। वे बार-बार सुरक्षाकर्मियों को धमका रहे थे। विधायक के कार्यकर्ता बाहर खड़े हुए थे और विधायक मोहदय उन्हें भी भीतर लाना चाह रहे थे। कई कार्यकर्ता तो मास्क भी नहीं लगाए हुए थे।

 

देखें VIDEO

https://youtu.be/zoUsxcA_C3U

 

विधायक बोले हमें पॉवर में आने दे
इस बीच, विधायक ने यहां तक कह दिया कि वो टीआई अपने आप को ज्यादा होशियार समझ रहा है, तू उसकी बात मान रहा है। हम पॉवर में आ गए तो ऐसी-तैसी कर देंगे। विधायक ने उसकी नौकरी तक खा जाने की बात कर डाली। विधायक का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पत्रिका.कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन
विधायक मालवीय मंदिर परिसर में खड़े थे और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं अन्य लोग बाहर भी खड़े थे जो मंदिर में प्रवेश के प्रयास कर रहे थे। इस दौरान काफी देर तक धक्कामुक्की भी होती रही। विधायक के गुस्से का शिकार हुए सुरक्षाकर्मियों ने जैसे ही गेट खोला तो भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर मंदिर परिसर में घुस आई। कई लोगों ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था।


कौन है रामलाल मालवीय
कांग्रेस नेता रामलाल मालवीय उज्जैन जिले की घटिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। 51 वर्षीय रामलाल मालवीय 2018 में कांग्रेस के विधायक बने थे।


उज्जैन में कोरोना की संख्या 869
उज्जैन में अब तक कोरोना के संक्रमितों की कुल संख्या 869 हो गई है। जिले में अब तक 71 मरीज अपनी जान गवा चुके हैं। साथ ही, 780 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। हालांकि, शहर में अब भी 18 एक्टिव केस हैं।

Congress Kamal Nath
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned