script‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर बोलीं उमा भारती- मुझे फिल्म देखने की जरूरत नहीं, उनकी पीड़ा आंखों से देखी है | uma bharti said I dont need to watch the kashmir files film | Patrika News

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर बोलीं उमा भारती- मुझे फिल्म देखने की जरूरत नहीं, उनकी पीड़ा आंखों से देखी है

locationभोपालPublished: Mar 21, 2022 09:09:24 pm

Submitted by:

Faiz

उमा भारती ने बताया कि, जिस दौरान कश्मीर में हालात बिगड़े थे, मुझे ही वर्ष 1989 में कश्मीर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जिम्मेदारी मिलने पर मैं खुद समय समय पर वहां जाया करती थी।

News

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर बोलीं उमा भारती- मुझे फिल्म देखने की जरूरत नहीं, उनकी पीड़ा आंखों से देखी है

भोपाल. इन दिनों कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर काफी राजनीति गर्म है। देशभर के नेता इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बयान भी फिल्म को लेकर सामने आया है। उन्होंने बताया कि, जिस दौरान कश्मीर में हालात बिगड़े थे, मुझे ही वर्ष 1989 में कश्मीर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जिम्मेदारी मिलने पर मैं खुद समय समय पर वहां जाया करती थी। कश्मीर की जो हकीकत है, मैं कश्मीर की सारी हकीकत जानती हूं। मैंने कश्मीर की पीड़ा अपनी आंखों से देखी है। मुझे इस फिल्म को देखने की जरूरत नहीं है।’

आपको बता दें कि, उमा भारती रविवार को रावतपुरा सरकार गई थीं, यहां मीडिया बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश में भाजपा की सरकार को लेकर भी भविष्यवाणी की है। उनका कहना है कि, प्रदेश में अगले 10 से 15 साल और भाजपा की ही सरकार रहेगी। हालांकि, प्रदेश में नेतृत्व बदलेगा कि नहीं, इसपर उन्होंने चुप्पी साधे रखी। उन्होंने बस इतना कहा कि, मैं कभी भी ऐसे सवालों के जबाव नहीं देती।

 

यह भी पढ़ें- विवाहिता ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- सबसे अच्छा ससुराल मिला, पिता बोले- हमें तो बताया जहर खाया है


शिवराज सरकार की तारीफ

इस दौरान उमा भारती शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि,मैं सरकार से खुश हूं। शिवराज सिंह अच्छा काम कर रहे हैं। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि, आजादी के बाद 1952 में पहला चुनाव हुआ था। तब से लेकर 1977 तक लगभग कांग्रेस की ही सरकारें रहीं। अब ये नई आजादी है। 25-30 साल तक तो यही रिपीट होता रहेगा।

ओबीसी के चयनित शिक्षकों ने किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x898hm5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो