कोहरे में नहीं दिखी सड़क, अनियंत्रित होकर कार पलटी, वृद्धा की मौत

कोहरे में नहीं दिखी सड़क, अनियंत्रित होकर कार पलटी, वृद्धा की मौत

Yogendra Sen | Publish: Feb, 15 2018 08:04:53 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

नरसिंहगढ़ से लौट रहा था परिवार, हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। बताया गया कि कोहरे की वजह से कार चालक को सड़क नहीं दिखी।

भोपाल। परवलिया इलाके में बुधवार तड़के कार पलटने से वृद्धा की मौत हो गई। जबकि कार सवार चार लोग घायल हो गए। हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। बताया गया कि कोहरे की वजह से कार चालक को सड़क नहीं दिखी। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। परवलिया पुलिस के मुताबिक कोहेफिजा में रहने वाले जीतेन्द्र चौहान निजी काम करते हैं। बताया गया कि वे परिवार समेत नरसिंहगढ़ से भोपाल आ रहे थे। उनके साथ कार में उनकी ७० वर्षीय दादी पान कुंवर बाई, मामी अनीता और भाभी रेखा थीं।

कार राकेश कुमार चला रहा था। बुधवार सुबह करीब पौने सात बजे कार एसबीआई बैंक परवालिया के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई, घटनास्थल के पास स्थित ढाबा संचालक विनोद कुशवाह ने तत्काल ही पुलिस और 108 को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पहुंची 108 और पुलिस की डायल-100 ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उपचार के दौरान 70 वर्षीय पान कुंवर बाई की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया और जांच के कार के चालक राकेश के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

सड़क से उतर पेड़ से टकराई
थाना प्रभारी गिरिजा शंकर महोबिया ने बताया कि कार सड़क से उतरने के बाद पेड़ से जा टकराई और पलट गई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बीच सीट में बैठी पानकुंवर बाई के सिर में चोट लगी थी। उनके शरीर से काफी खून बह गया था। ऐसे में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

भाभी पर किया कुल्हाड़ी से हमला

इधर, कोलार इलाके में मामूली विवाद में देवर ने अपनी भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक न्यू अंबेडकर नगर निवासी 30 वर्षीय हिना पवार पति रितेश पवार गृहणी है। महिला ने पुलिस को बताया कि 6 फरवरी की शाम उसका देवर रमेश पवार से विवाद हो गया था। रमेश उसकी मां को गालियां दे रहा था। जब हिना ने देवर से मां को गाली देने का विरोध किया तो आरोपी ने गुस्से में आकर घर में रखी कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया।

घटना के बाद परिजनों के समझाने के बाद घरेरू विवाद बताकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। इसके बाद महिला प्राथमिक उपचार के बाद आष्टा अपने मायके चली गई। जहां तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने उसका एक बार फिर इलाज कराया। जहां, पर डॉक्टर ने उसे सिर में गंभीर चोट होना बताया। इसके बाद घायल महिला ने मंगलवार को अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर देवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

Ad Block is Banned