कोई जनता के सामने दंडवत तो कोई बच्चों के साथ खेल रहा खेल, वोट के लिए नेताओं का अलग अंदाज

28 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी और 10 नवंबर को परिणाम आएंगे।

By: Pawan Tiwari

Published: 17 Oct 2020, 12:00 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। बड़े नेता जहां बड़ी रैलियां कर रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ उम्मीदवार जनता को लुभाने के लिए अनोखे अंदाज में प्रचार कर रहे हैं। कोई मंच से दंडवत प्रणाम कर रहा है तो कोई बच्चों के साथ खेल, खेल रहा है।

उम्मीदवार के पति ने किया दंडवत प्रणाम
दतिया जिले की भांडेर विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे थे। भांडेर के सालोन में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला तो भांडेर से भाजपा प्रत्याशी रक्षा सिरौनिया के पति संतराम सिरौनिया मंच पर ही जनता के सामने दंडवत हो गए। उन्होंने कहा कि, कमलनाथ ने कोई विकास कार्य नहीं कराए इसलिए आपको मुंह दिखाने लायक नहीं बचा था। अब इस लायक बना देना, क्योंकि भाजपा की सरकार है तो विकास की कमी नहीं आएगी।

बच्चों के साथ खेलने लगीं कांग्रेस उम्मीदवार
वहीं, सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट से कांग्रेस की पारूल साहू अपने प्रचार को लेकर सुर्खियों में हैं। पारूल साहू हाल ही में प्रचार के दौरान एक घर में खाना बनाने लगीं थी तो अब वो बच्चों के साथ स्थानीय खेल खेलते नजर आईं। ये पहला मौका नहीं है जब पारूल साहू के प्रचार का अंदाज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हो।

सिंधिया ने खेला था क्रिकेट
इससे पहले भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया दिमनी विधानसभा सीट में चुनाव प्रचार के दौरान क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आए थे। वहीं, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिहं तोमर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो प्रचार के दौरान गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दिए थे।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned