scriptलूट का नया तरीका : शोरूम से टेस्ट ड्राइव के लिए ली बाइक, रास्ते में कर्मचारी के साथ कर दी लूट | unique technique of bike loot in showroom in bhopal | Patrika News

लूट का नया तरीका : शोरूम से टेस्ट ड्राइव के लिए ली बाइक, रास्ते में कर्मचारी के साथ कर दी लूट

locationभोपालPublished: Aug 30, 2020 01:05:24 pm

Submitted by:

Faiz

बाइक शोरूम पर टेस्ट ड्राइव के बहाने बदमाशों ने कर्मचारी को चाकू दिखाकर अपाचे बाइक लूटकर रफूचक्कर हो गए।

news

लूट का नया तरीका : शोरूम से टेस्ट ड्राइव के लिए ली बाइक, रास्ते में कर्मचारी के साथ कर दी लूट

भोपाल/ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लूट का नया ही तरीका सामने आया है। पिपलानी इलाके में स्थित एक बाइक शोरूम पर टेस्ट ड्राइव के बहाने बदमाशों ने कर्मचारी को चाकू दिखाकर अपाचे बाइक लूटकर रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने शोरूम संचालक की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही, शोरूम में लगे सीसीटीवी के आधार पर तलाश शुरु कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- दक्षिण कोरिया की तर्ज पर अब स्कूलों में कराई जाएगी प्रोफेशनल स्टडी, कक्षा 6 से चुनना होगा सब्जेक्ट


बाइक की टेस्ट ड्राइव मांगी

जेके रोड पर स्थित बाइक शोरूम कर्मचारी अपूर्व असाथी ने बताया कि, 2 दिन पहले बाइक लेने एक युवक आया था। रिसेप्शन पर बैठी मैनेजर को उसने अपना नाम सलमान बताया। यहीं नहीं जनरल इंक्वायरी में उसने अपना मोबाइल नंबर भी कंपनी के रजिस्टर में दर्ज कराया। इसके बाद शोरूम में उसने अपाचे मॉडल की बाइक पसंद की। लाल रंग की बाइक पर उसने शोरूम से ट्रायल की मांग की। इसपर कंपनी के कर्मचारी ने उन्हें शोरूम से बाइक निकालकर दी और बाइक पर सवार होकर दोनो शोरूम से रवाना हो गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- अब मास्क नहीं पहनने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई, भुगतना होगा जुर्माना


शातिराना ढंग से दिना वारदात को अंजाम

शोरूम से कुछ दूरी पर निकलते ही पीछे से स्कूटी पर सवार होकर एक और बदमाश आया और उसने बाइक का रास्ता रोक लिया। उसने नाटक करते हुए साथी के पेट पर चाकू अड़ाते हुए कहा- कितने दिन हो गए। अब तक तुमने पैसा नहीं दिया। चलो दोनों गाड़ी से उतरो। कर्मचारी भी बाइक से उतर गया। इसके बाद उनमें बहस होने लगी। कर्मचारी एक तरफ खड़ा हो गया, थोड़ी देर में दोनों युवक एक दूसरे से इशारे में बात करने लगे। इसके बाद एक बाइक और दूसरा स्कूटी लेकर वहां से गायब हो गया। घटना के बाद शोरूम संचालक ने शिकायती आवेदन दिया, जिसपर पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज का बड़ा ऐलान : ‘कोरोना संकट के बीच निजी स्कूल नहीं वसूल सकते मनमानी फीस’


पहले से तैयार था पूरा प्लान

पिपलानी थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी के मुताबिक, आरोपियों ने पहले से बाइक चुराने की योजना बना रखी थी। शोरूम में एक बदमाश गया, जबकि दूसरा दूर खड़ा रहा। कर्मचारियों ने आरोपी का मोबाइल नंबर भी सही नहीं लिखा है। मोबाइल नंबर 8 अंकों का था। लिहाज़ा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो